Fri. Sep 24th, 2021

It's All About Cinema

Tweet War: धर्मा से बैन होने के बाद कार्तिक का कंगना ने किया समर्थन, करण जौहर पर साधा निशाना

1 min read
tweet war

हाल ही में खबर आयी कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) की फिल्म ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2 )’ से बाहर कर दिया गया है और उन्हें धर्मा के अगले किसी प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह बैन कर दिया गया है. धर्मा कीइस घोषणा के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खुलकर कार्तिक के पक्ष में उतर गयी हैं. कंगना ने लगातार तीन ट्वीट (Tweet War) किए और एक बार फिर करण जौहर और नेपोटिज्म गैंग पर खुलकर निशाना साधा. कंगना ने यहां तक कह डाला कि कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो.

Tweet War

आपको याद होगा सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद कंगना कई बार सीधा आरोप लगा चुकी हैं कि करण जौहर बाहरी लोगों को काम नहीं देते हैं और उन्हें परेशान करते हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) से बैन करने की खबरों के बाद कंगना ने फिर एक बार वो मुद्दा छेड़ दिया है.

tweet war

कंगना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- ‘कार्तिक अपने दम पर यहां तक पहुंचे हैं और आगे भी वो अपने दम पर काम करते रहेंगे. पापा जो (करण जौहर और उनके नेपो गैंग क्लब (नेपोटिज्म गैंग) से इतनी ही गुजारिश है कि उन्हें अकेला छोड़ दें. सुशांत की तरह उनके पीछे न पड़ें और उन्हें फांसी पर लटकने के लिए मजबूर न करें. गिद्धों उन्हें अकेला छोड़ दो.’
अगला ट्वीट करते हुए लिखा-‘कार्तिक को इन चिल्लरों से डरने की कोई जरूरत नहीं है. गंदा लेख लिखने और घोषणाओं को जारी करने के बाद केवल मनोबल को गिराने के लिए आपके रवैये को जिम्मेदार ठहराते हुए गरिमापूर्ण मौन बनाए रखना चाहते हैं. पहले सुशांत के लिए नशीली दवाओं की लत और अव्यवसायिक व्यवहार की एक ही कहानी को फैलाया था’.

tweet war

अपने आखिरी ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘जान लें कि हम आपके साथ हैं, जिसने आपको नहीं बनाया वह आपको नहीं तोड़ सकता, आज आप सभी कोनों से अकेला और लक्षित महसूस कर रहे होंगे. ऐसा महसूस करने की कोई जरूरत नहीं है. हर कोई इस ड्रामा क्वीन ‘जो’ को जानता है. अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अनुशासित रहें. बहुत प्यार.

Anil V Kumar: 501 रुपया लेकर पटना से भागा था, बन गया बड़ा डायरेक्टर

वही दूसरी ओर धर्मा प्रोडक्शन ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘प्रोफेशनल सर्कमस्टेंसेस के चलते हमने फैसला लिया है कि हम गरिमामय मौन बनाए रखेंगे. हम दोस्ताना 2 की कास्टिंग फिर से करेंगे, जिसका डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा है. कृपया ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कीजिए.’

1 thought on “Tweet War: धर्मा से बैन होने के बाद कार्तिक का कंगना ने किया समर्थन, करण जौहर पर साधा निशाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *