Tue. Dec 7th, 2021

It’s All About Cinema

सिनेमाघरों में फिल्मों की बाढ़, इन बड़ी फिल्मों (MOVIES) के रिलीज डेट का हुआ ऐलान

1 min read
MOVIES

पिछले दो साल से कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में सन्नाटा छाया हुआ है. हालांकि देश के कई राज्यों में 2 महीने पहले से थिएटर खुले हुए हैं और इस बीच कुछ फिल्में (MOVIES) भी रिलीज हुई हैं. जिनमें अक्षय कुमार की बेल बॉटम और अमिताभ बच्चन की चेहरे शामिल है. इन दोनों फिल्मों में बड़े स्टार होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ठंडा ही रहा था. इसके बड़े कारणों में से एक था महाराष्ट्र में थिएटरों का ना खुलना लेकिन जैसे ही महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र के सभी थिएटरों को खोलने की घोषणा की फिल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई. थिएटर खुलने का इंतजार कर रहे फिल्म निर्माताओं में फिल्मों की रिलीज डेट जल्दी तय करने की होड़ लग गई. शुरूआत हुई अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी से जो इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. लाइन में कई सारी फिल्में हैं उनकी पूरी लिस्ट मिलेगी यहां-

सीरीज रिव्यू : Kota Factory Season 2 कम मसाले के बावजूद प्रभावी

सूर्यवंशी-

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी पहली बड़ी फिल्म (MOVIES) थी जिसकी रिलीज डेट लॉकडाउन की वजह से टली थी. अब इसके रिलीज की घोषणा कर दी गई है. ये इसी साल दिवाली पर दर्शकों के बीच आने वाली है. इसमें अक्षय के साथ कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. रोहित शेट्टी इसके निर्देशक हैं

बंटी और बबली 2-

यशराज बैनर की ये फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज होगी. इसमें मुख्य भूमिका में सिद्धांत चतुर्वेदी, शर्वरी वाघ, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी हैं. इसे वरूण वी. शर्मा ने निर्देशित किया है. ये 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली की सीक्वल है.

सत्यमेव जयते 2-

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2, 26 नवंबर 2021 को थिएटर में दर्शकों के बीच आएगी. जॉन इस फिल्म में डबल रोल करते दिखाई देंगे. उनके साथ इसमें दिव्या खोसला कुमार और नूरा फतेही नजर आएंगी. इसके निर्देशक मिलाप जावेरी हैं.

चंडीगढ़ करे आशिकी-

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की रोमांटिक-ड्रामा फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी 10 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी. इसके लेखक-निर्देशक अभिषेक कपूर हैं. ये फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बनी है.

83-

रनवीर सिंह की बहुप्रतिक्षित फिल्म 83 इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. इस फिल्म (MOVIES) की रिलीज डेट काफी वक्त से टल रही थी. इसके निर्देशक कबीर खान हैं. ये 1983 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के पर आधारित एक मल्टीस्टारर फिल्म है.

पुष्पा पार्ट 1-

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जून की फिल्म पुष्पा का पार्ट 1 भी इसी साल क्रिसमस पर दर्शकों के बीच आएगी. ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज की जाएगी जिस कारण इसे लेकर दर्शकों में बहुत क्रेज है. इसके निर्देशक सुकुमार हैं. ये रनवीर सिंह की फिल्म 83 से बॉक्स ऑफिस पर भिंड़ेगी.

जर्सी-

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी बहुत पहले से बन कर तैयार है आखिरकार अब ये इस साल के अन्तिम फिल्म के रूप में 31 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होगी. मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी इस फिल्म में दिखाई देंगे. ये 2019 में इसी नाम से रिलीज हुई तेलुगु फिल्म की रीमेक है.

2022 की शुरूआत भी धमाकेदार होने वाली है. आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 6 जनवरी, प्रभास की ‘राधेश्याम’ 14 जनवरी और अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ 21 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *