Fri. Sep 24th, 2021

It's All About Cinema

Swara Bhasker ने सुशांत के परिवार वालों से पोस्ट लिखते हुए मांगी माफी

1 min read

अभिनेत्री Swara Bhasker ने कंगना के साथ हुए नेपोटिज्म विवाद में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पूरे परिवार से माफी मांगी है. स्वरा ने इस लड़ाई में सुशांत का नाम भी कई बार लिया था. वहीं अब उन्होंने अपनी गलती मानते हुए कहा की मुझे इस बात पर पछतावा है. मेरी गलती के लिए आप सब लोग मुझे माफ कर दें.

ये भी पढ़े, नेपोटिज्म को लेकर Anurag Kashyap और रणवीर शौरी के बीच हुआ ट्विटर वॉर

माफी मांगते हुए लिखा पोस्ट

Swara Bhasker ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं सुशांत के सहपरिवार से माफी मांगती हूं. आप सभी लोग मुझे माफ कर दीजिए. अगर मेरी बात से आपको ठेस पहुंची हो तो. मुझे अपनी लड़ाई में सुशांत का नाम नहीं लेना चाहिए था. मैं समझ सकती हूं. इस समय सुशांत का नाम सुनकर आपको कैसा लग रहा होगा. मुझे इस बात का बाद में अफसोस हुआ और मुझे बहुत पछतावा भी है. मैं आप सब लोगों से माफी मांगना चाहती हूं. सुशांत के पूरे परिवार से माफी मांगना चाहती हूं.

कंगना ने स्वरा और तापसी को बताया बी ग्रेड एक्ट्रेस

कंगना रनौत ने सुशांत की सुसाइड के बाद नेपोटिज्म की लड़ाई शुरू की. जिसमें कई स्टार्स को खूब ट्रोल किया गया. तो वहीं Swara Bhasker और तापसी पन्नू को भी घेरे में लिया गया. कंगना ने उनको ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस बताया था. इस बात पर दोनों एक्ट्रेस भड़क गई. और उनको इस बात का जवाब भी दिया था. हालांकि इस बात पर लोगों ने भी कंगना को जवाब देते हुए कहा कि तापसी अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करती हैं. और उन्होंने अपनी कई फिल्मों के लिए अवार्ड भी जीते हैं. वहीं इस बात पर तीनों अभिनेत्री आपस मे झगड़ते हुई नजर आयीं थी. उस लड़ाई में दोनों एक्ट्रेस ने सुशांत का जिक्र काफी बार किया था.

Swara Bhasker

नेपोटिज्म की बहस पर हर कोई अपनी राय और अपनी बात कहने में लगा हुआ है. बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म की दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. एक बार फिर सुशांत अपने अंदाज से फैन का दिल जीत कर उनको भावुक करने वाले हैं.

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *