Sun. Jul 25th, 2021

It's All About Cinema

Sushant Singh Death Aniversary: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की पहली बरसी से पहले पोस्ट कर शेयर किया अपना दर्द

1 min read
Sushant Singh Death Aniversary

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Death Aniversary) और फिर ड्रग केस में नाम आने के बाद से ही सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया (Social Media) से दूरी बना ली थी. पर अब सुशांत की मौत के काफी वक़्त बीत जाने के बाद रिया कभी-कभी पोस्ट शेयर करने लगी हैं. हाल ही में सुशांत की पहली बरसी से कुछ दिन पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. पोस्ट में रिया का वो दर्द बखूबी झलक रहा है जो उन्होंने सुशांत की मौत के बाद बीते एक वर्षों में झेला है. इस बीच रिया और उनके भाई शौविक को ड्रग केस में नाम आने के बाद जेल में भी रहना पड़ा था.

Sushant Singh Death Aniversary

जेल से बाहर आने के बाद रिया चक्रवर्ती सभी बातों को पीछे छोड़ आगे बढ़ने की कोशिश में लगी हैं. धीरे-धीरे रिया सामान्य जिंदगी की ओर लौटने की कोशिश में कभी वे जिम के बाहर दिखाई देती हैं तो कभी एयरपोर्ट पर नजर आती हैं . अब जब 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है, उससे पहले रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात सामने रखी है.

पोस्ट में रिया ने लिखा, ‘बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है. आपको बस भरोसा करना होगा, वहां रुकना पड़ेगा. लव, रिया.’

Sushant Singh Death Aniversary

रिया की इस पोस्ट पर उनके फैंस के अलावा तमाम सिलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. रिया की दोस्त अनुषा दांडेकर ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘माई गर्ल’. इसके साथ ही एक फैन ने लिखा, ‘भगवान का आशीर्वाद रहे. बिना किसी वजह के आपने बहुत झेला है. भगवान आपको और आपके परिवार को मजबूती दे.’ रिया की पोस्ट पर कुछ सुशांत के फैंस भी कमेंट कर रहे हैं, जो कह रहे है कि पाप और पुण्य का फैसला सबकुछ यहीं होता है और उनके साथ भी ऐसा ही होगा.

sushant singh rajput case: NCB ने फाइल की 12 हजार पेज की चार्जशीट, रिया समेत 33 को आरोपी बनाया

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने मदर्स डे पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह अपनी मां को केक खिलाती नजर आ रही थी. रिया आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली हैं.

1 thought on “Sushant Singh Death Aniversary: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की पहली बरसी से पहले पोस्ट कर शेयर किया अपना दर्द

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *