Mon. Jun 21st, 2021

It's All About Cinema

Sushant Singh Death Case: कुक और हाउस हेल्पर के बाद बॉडीगार्ड से होगी पूछताछ, ड्रग पैडलर अरेस्ट

1 min read

Sushant Singh Death Case की मिस्ट्री को बार बार खंगाला जा रहा है कि किसी तरह इस मामले की तह तक पहुंचा जा सके. इस सिलसिले में कई लोगों पर पहले ही कारवाई की जा चुकी हैं. हाल ही में 29 मई को सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद में गिरफ्तार किया गया था, जो पिछले साल आई सुशांत की मौत की खबर के बाद एनसीबी से बचते आए थे. इसी बीच एनसीबी ने बांद्रा स्थित सुशांत के फ्लैट के कुक केशव और हाउस हेल्पर नीरज से पूछताछ की. जो रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग्स मामले में सबसे बड़े गवाह माने गए हैं.

Sushant Singh Death Case

सुशांत के बॉडीगार्ड से की गई पूछताछ

अब एनसीबी इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए Sushant Singh राजपूत के बॉडीगार्ड से पूछताछ करने वाली है. ऐसा कहा जा रहा है की सिर्फ यही एक शख्स है जिसे रिया नहीं निकाल पाई थी जबकि सुशांत के लाइफ में आते ही रिया ने सभी स्टाफ्स को निकाल दिया था, यहा तक की हर एक चीज के फैसले रिया खुद लेने लगी थी. यह वहीं गवाह है जिसने एनसीबी को पिछले साल 2020 के पूछताछ में बताया था की रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के पैसों कि फिजूलखर्ची किया करती थीं. जब सुशांत के घर पर पार्टियां होती थीं उसमें सुशांत नहीं हुआ करते थे बल्कि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, उनके दोस्त और उनकी फैमिली के लोग शामिल होते थे.

ड्रग पैडलर हरीश खान हुआ गिरफ्तार

इसी केस के सिलसिले में बॉडीगार्ड से पूछताछ के बाद एनसीबी ने बुधवार यानी कि कल Sushant Singh मर्डर केस में आए ड्रग्स मामले में हरीश खान नाम के ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर लिया है. उनका कहना हैं कि सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में भी उसकी भूमिका की जांच की जाएगी. बता दें कि एनसीबी ने अब तक ड्रग्स मामलें में 200 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं जिसका जिक्र सुशांत केस से जुड़े 12,000 पन्नों की चार्जशीट में है.

Drugs Case में Rhea के खिलाफ मिले दो गवाह, बढ़ सकती हैं रिया की मुश्किलें

BHAWANA PRIYADARSHANI


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *