Fri. May 14th, 2021

It's All About Cinema

सुशांत से फ्लैट की EMI भरवाने के आरोप में अंकिता ने दी अपनी सफाई

1 min read

Advertisements

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद ईडी ने एक और खुलासा किया है. जिसमें पता चला है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के 4.5 करोड़ के फ्लैट की EMI भी सुशांत ही भरते थे. तो वहीं अभिनेत्री ने इस बात पर अपनी सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर उन सारे फ्लैट के पेपर्स को पेश किया है जिसकी EMI वह खुद देतीं हैं.

EMI

अंकिता ने पेश किए सबूत

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर ईडी ने शुक्रवार को खुलासा कर बताया कि मुंबई के मलाड में स्थित अंकिता के 4.5 करोड़ के फ्लैट की EMI सुशांत ही देते थे. और सुशांत के अकाउंट से ही हर महीने फ्लैट की EMI कटती थी. तभी अंकिता लोखंडे ने इस बात पर सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर फ्लैट के कागजात और अपने अकाउंट से हर महीने कटने वाली EMI के किश्त का पूरा ब्यौरा दिया है. और उन्होंने फ्लैट की कीमत 1.35 करोड़ बताई है. साथ ही उन्होंने दावा किया है कि वह इस फ्लैट की EMI खुद ही भरती हैं.

अंकिता ने ट्वीट कर रखी अपनी बात

अंकिता ने ट्वीट कर अपनी बात में कहा कि मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं. और मैं यहां पर अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन पेपर्स और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का पूरा हिसाब दिखा रही हूं. जिसमें हर महीने की EMI मेरे अकाउंट से कटती है. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती सुशांत को इंसाफ मिले.

बता दें सुशांत और अंकिता का 6 साल का रिलेशनशिप था सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. और फिर दोनों एक दूसरे के साथ रहने लगे थे. हालांकि कुछ साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन फिर भी एक दूसरे को नहीं भुला पाए.

ये भी पढ़े, Mumbai में बारिश से परेशान अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने की प्रधानमंत्री से अपील

मुस्कान अब्बासी

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *