Sun. Jul 25th, 2021

It's All About Cinema

सुशांत सिंह राजपूत की याद में Ankita लोखंडे ने किया हवन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए 1 साल हो चुका है. सुशांत के निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके करीबी,परिजन,फैंस उनकी एक्स गर्लफ्रेंड Ankita लोखंडे तक को हिला कर रख दिया था. सुशांत की निधन की खबर सुन अंकिता लोखंडे पूरी तरह टूट चुकी थी. इन बीते 1 साल में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी यादों को पोस्ट करते रहती है. हाल ही में उन्होंने सुशांत की पुण्यतिथि के पहले सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था, लेकिन आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी दी है. जिसमें देखा गया है कि आज वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए अपने घर में पूजा रखवायी हैं.

ankita
ankita

इंस्टाग्राम पर साझा की हवन की झलक

सुशांत सिंह राजपूत के पुण्यतिथि पर Ankita लोखंडे ने अपने घर में हवन करवाई है. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए साझा की है. वीड‍ियो में यज्ञ और भगवान के सामने दीप जलते देखे जा सकते हैं. अंकिता इससे पहले भी समय-समय पर सुशांत की यादें साझा करती रही हैं. अंकिता ने इसके अलावा सुशांत की याद में दीया भी जलाया है. इससे पहले अंकिता ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था.

सुशांत और अंकिता थे रिलेशनशिप में

Ankita लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात टीवी शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ के सेट पर हुई थी. पर्दे पर ‘मानव और अर्चना’ की जोड़ी हिट तो थी ही, असल जिंदगी में भी दोनों की प्‍यार की कहानी खूब मशहूर रही. दोनों करीब 6 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे. हालांकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. 14 जून 2020 को जब सुशांत की मौत की खबर आई तो करीब एक महीने बाद अंकिता ने इस मामले में चुप्‍पी तोड़ी थी और बताया था कि कैसे वह सुशांत के निधन की खबर सुन पूरी तरह टूट चुकी थी उन्होंने सुशांत की बहनों के साथ सुशांत को न्याय दिलाने में अपना अहम योगदान भी दिया.

ये भी पढ़े – SSR Death Anniversary : Bollywood का वो सितारा जो एक साल पहले सबको सवालों के भंवर में छोड़ चला गया!

-Ruma Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *