Fri. Sep 24th, 2021

It's All About Cinema

Sushant की पुण्यतिथी से एक दिन पहले शुरू हुई उनकी जिंदगी पर आधारित एक वेबसाइट

1 min read

यकीन नहीं होता Sushant को गुजरे हुए पूरा 1 साल हो चुका है. वह अब हमारे बीच में नहीं रहे लेकिन आज भी ऐसा लगता है कि सुशांत यही हैं हमारे आसपास, अभी भी बार-बार एक ही चीज यह सोचने पर मजबूर कर देती है जिसका जवाब आज तक उनके परिवार से लेकर फैंस तक को नही मिल पाया है की सुशांत ने आखिर आत्महत्या जैसा कदम उठाया क्यूं? आज भी उनके फैंस सुशांत के लिए अपना प्यार बरसाकर उनके न्याय की मांग करते हैं.

sushant

बरसी से पहले शुरुआत की गयी वेबसाइट

सुशांत की बरसी से एक दिन पहले उनके नाम पर एक वेबसाइट www.immortalsushant.com की शुरुआत की गयी है. जिसमें Sushant की जिंदगी और उनसे जुड़ी सभी बातों की जानकारी उनकी फ़िल्में , इंटरव्यूज सब कुछ इस वेबसाइट पर उपलब्ध है और इस वेबसाइट को शुरू करने में ऊनके परिवार का पूरा समर्थन है. आज सुशांत की पुण्यतिथी है. उनको गुज़रे हुए पूरा एक साल हो चुका है. बता दें की आज ही के दिन 14 जून 2020 को सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी . सुशांत ने अपने स्वभाव और अंदाज़ से लोगो के दिल में एक अहम जगह बनायी है. आज स्टार्स से लेकर उनके फैन्स तक उनकी बरसी पर याद करते हुए श्रन्धांजलि दे रहें हैं.

sushant

मनोज बाजपेयी ने किया सुशांत को याद

मनोज बाजपेयी और Sushant सिंह राजपूत ने फिल्म ‘सोनिचिड़िया’ में साथ काम किया था. मनोज बाजपेयी ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सुशांत के साथ बिताए पलों में से एक यादगार पल के बारे बताया कि दिवंगत एक्टर ने अपनी दूरबीन के माध्यम से उन्हें खगोलीय पिंड दिखाए थे. उन्होंने कहा मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब हमारे साथ नहीं हैं.

ये भी पढें Ramayana पर बन रही फिल्म में सीता के किरदार में नजर आ सकती है करीना कपूर

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *