Tue. Dec 7th, 2021

It’s All About Cinema

एम्स के डॉक्टर्स की रिपोर्ट में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताए जाने पर बहन Shweta ने कहीं ये बातें

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 4 महीने पूरे होने जा रहे हैं. वहीं सीबीआई कई महीनों से मौत का राज जानने के लिए अपनी जांच कर रही थी. हाल ही में सुशांत की विसरा रिपोर्ट को एम्स की मेडिकल टीम द्वारा सोमवार को सीबीआई को सौंप दिया गया था. वहीं सीबीआई ने स्टेटमेंट जारी किया है जिसके बाद Shweta सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर अपने परिवार और फैंस से भगवान पर भरोसा रखने और सुशांत को न्याय मिलने के लिए विश्वास बनाये रखने को कहा है.

Shweta filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

श्वेता सिंह कीर्ति ने किया पोस्ट

सुशांत केस में एम्स से उनकी विसरा रिपोर्ट आने के बाद सीबीआई के फैसले का सभी को बेसब्री से इंतजार था. वहीं सीबीआई ने एम्स के डॉक्टरों को रिपोर्ट पर ये कहा है कि जांच अभी जारी है. इसके बाद सुशांत के फैंस उनकी इंसाफ की मांग कर रहे हैं और लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. सीबीआई की तरफ से सुशांत की आत्महत्या के फैसले पर बहन Shweta सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा कि जब आप कठिन समय में होते हैं उस समय भी मजबूत और अडिग बने रहना चाहिए तब आप के विश्वास की परीक्षा होती है. साथ ही उन्होंने अपने पूरे परिवार और सुशांत के फैंस को भगवान पर भरोसा रखने और सुशांत को सही समय पर न्याय मिल जाएगा उस पर यह विश्वास दिलाने की कही है.

रिया चक्रवर्ती को मिलेगी बेल

सुशांत की रिपोर्ट में इस बात को एम्स की तरफ से क्लियर कर दिया गया है कि उन्होंने आत्महत्या की है ना कि उनकी हत्या की हुई है. हालांकि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार कर 6 अक्टूबर तक जेल में रखा गया है. अब कहा जा रहा है कि इस केस की जांच आत्महत्या के लिए उकसाने वाले एंगल से हो सकती है.

ये भी पढ़ें -NCB ने ड्रग्स मामले में बड़े प्रोडक्शन हाउस के एंप्लॉय को किया गिरफ्तार

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *