Sat. Jan 29th, 2022

It’s All About Cinema

Sushant के पूर्व ड्राइवर अनिल का दावा, मरने से डरते थे सुशांत वो सुसाइड नहीं कर सकते

1 min read

सुशांत की मौत के 60 दिन हो चुके हैं. Sushant के परिवार और रिया की तरफ से रोज़ कुछ ना कुछ नए खुलासे होते जा रहें हैं. वहीं सुशांत का पुराना स्टाफ भी खुलासे कर रहा है जिससे केस हर पहलू से खुलता जा रहा है. उनके पुराने ड्राइवर अनिल हो या कुक अशोक हर किसी का कहना है कि उनको नहीं पता कि उन्हें नौकरी से क्यों निकाला गया और क्यों आधे से ज्यादा स्टाफ बदल दिया गया?

 Sushant filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

क्या कहा उनके पुराने ड्राइवर अनिल ने ?

अनिल ने बताया कि 2018 में उन्होंने ढाई महीने सुशांत के साथ काम किया था. वो रोज 15-16 घण्टे सुशांत के साथ बिताते थे उन्हें शूट पर लेकर जाते थे किसी चीज की ज़रूरत होने पर उन्हें लाकर देते थे. वो हैरान हो गए जब उनके साथ 2 ड्राइवर , कुक , बॉडीगार्ड सबको बदल दिया गया. उनका कहना था कि हमें पता भी नहीं चला कि ऐसा क्यों हुआ ? Sushant बहुत पॉजिटिव इंसान थे इस दौरान एक किस्सा उन्होंने सुनाया कि मुझे याद है एक बार हम लेट हो गए. मैं इंतज़ार करते करते कार में सो गया सर आये उन्होंने पूछा कि क्या मैं सो रहा था उसके बाद उन्होंने कहा कि ” तुम ड्राइव मत करना “इसके बाद वो गाड़ी खुद ड्राइव कर के ले गए कहीं ना कहीं उनके अंदर भी डर था. अनिल का कहना था सर सुसाइड जैसा कदम नहीं उठा सकते उनके सपने बहुत बड़े थे वो जीवन मे बहुत आगे बढ़ना चाहते थे.

कुक अशोक भी नौकरी से निकाले जाने के बाद हैरान थे

तीन साल तक सुशांत के कुक रहे अशोक ने बताया कि हाउस मैनेजर ने कहा कि रिया के कहने पर उसे हटाया गया है. रिया ने सुशांत का पुराना स्टाफ बदल दिया था. नया स्टाफ सर के नहीं रिया के कंट्रोल में काम करता था. अशोक ने बताया कि सर दिन भर बिजी रहते थे कभी नहीं लगा कि उन्हें डिप्रेशन जैसा कुछ है या कभी उन्होंने Sushant को दवा लेते नही देखा था. अशोक ने कहा कि वो जब छुट्टी से लौटे तो सुशांत-रिया यूरोप ट्रिप पर गए थे और वापस लौटने पर भी उन्हें नहीं बुलाया गया. कुक , बॉडीगार्ड , ड्राइवर सबको बदल दिया गया था.

ये भी पढ़े, SSR केस में सीबीआई जांच के लिए कंगना ने उठाई आवाज

वहीं अनिल और अशोक दोनों का ये कहना था सर बहुत खुशमिज़ाज थे वो गुस्सा नहीं होते थे और अगर हो भी जाते थे तो पांच मिनट में शांत हो जाते थे. वो बहुत अच्छे और पॉजिटिव इंसान थे वो सुसाइड नहीं कर सकते. जरूर कुछ ना कुछ बदला है जिसकी जांच होनी चाहिए.

अमित चौरसिया


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *