Fri. May 14th, 2021

It's All About Cinema

सुशांत के डॉक्टर ने किया खुलासा, इस वजह से हो रहा था उन्हें पछतावा

1 min read
Sushant Singh Rajput - filmania entertainment

Sushant Singh Rajput


Advertisements

-रुमा सिंह

सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों की आत्महत्या !! इसके पीछे की जानकारी के लिए पुलिस लगातार जांच पड़ताल कर रही है. उनके करीबी दोस्तों का कहना हैं कि वह डिप्रेशन में चल रहे थे. हालांकि वह किस बात से मानसिक अवसाद से ग्रस्त थे, यह अब तक पता नहीं चला है. लेकिन पुलिस ने सुशांत के कई करीबी लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें सुशांत के डॉक्टर का भी बयान सामने आया हैं कि आखिर में वह किस बात से डिप्रेस्ड चल रहे थे.

सुशांत के साइकियाट्रिस्ट केरसी चावड़ा ने पुलिस को बताया कि सुशांत मुझसे छह महीने से संपर्क में थे. सुशांत ने मुझे बताया था कि मैं करीब एक साल से डिप्रेशन में चल रहा हूं. उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद कुछ दिन तक तो सब ठीक चल रहा था पर उसके बाद उनके जीवन में कृति सेनन आई. लेकिन कृति से उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया. डॉक्टर ने बताया कि इसके बाद उनकी लाइफ में एक बड़े एक्टर की बेटी का आना हुआ, लेकिन एक्ट्रेस की मां ने उनसे दूरी बनाने को कहा जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

डॉक्टर के अनुसार इस दौरान उनकी मैनेजर दिशा सलियान ने भी पर्सनल कारणों से उनसे दूरी बना ली थी. इस दौरान सुशांत में काफी बदलाव आए. उन्हें तरह-तरह की आवाजें सुनाई देने लगी. डॉक्टर बताए सुशांत उनके पास करीब 3 बार आए. सुशांत ने मुझसे रिया के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. वो रिया के व्यवहार से वो खुश नहीं थे.
डॉक्टर केरसी के अनुसार सुशांत अंकिता के ब्रेकअप से काफी पछतावे में थे और उन्हें याद करते थे. उन्हें इस ब्रेकअप से अपनी गलती का अहसास हो गया था. कुछ दिन पहले ही अंकिता और विक्की जैन की सगाई की खबर सामने आई थी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *