Fri. May 14th, 2021

It's All About Cinema

सुशांत और रिया को लेकर Siddharth पिठानी ने दिया सीबीआई को अपना बयान, खुले कई राज

1 min read

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई द्वारा जांच पड़ताल करने से कई राज से पर्दा उठ रहा है. कई दिनों से सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई पूछताछ कर रही थी जिसमें Siddharth ने सुशांत से जुड़े कई बातों को सामने रखा है. साथ ही रिया को लेकर भी ऐसे कई बात रखें हैं जो अब तक गुप्त थे. सुशांत के साथ हुई मुलाकात से लेकर अंत तक की हर एक दास्तां को सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान के जरिए सामने रखा है. जिससे कई ऐसे पहलू से पर्दा उठा हैं जो अब तक सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस द्वारा दिए अपने बयान में सामने नहीं रखा था. सिद्धार्थ ने सुशांत की बहन प्रियंका को लेकर भी अपनी जानकारी सामने रखी है.

Siddharth filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

सुशांत से जुड़े कई अहम बातों का किया जिक्र

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Siddharth पिठानी द्वारा सीबीआई को दिए बयान में सिद्धार्थ ने कहा है कि मैं सिद्धार्थ 20 जनवरी 2020 से सुशांत के साथ उनके फ्लैट पर रह रहा हूं. काम के सिलसिले के कारण मैं 2018 में जयपुर गया था तभी मेरी मुलाकात आयुष शर्मा से हुई थी. आयुष के साथ मैं संपर्क में रहता था. वो और सुशांत बहुत ही अच्छे दोस्त थे. आयुष ने मुझे कहा था कि वह मुझे मुंबई में काम देगा और मेरे रहने का भी व्यवस्था कर देगा. इसलिए मैं अप्रैल 2019 को मुंबई पहुंचा उसने मुझे सुशांत के घर जाने की बात कही.

दूसरे दिन मैं आयुष के साथ सुशांत का घर गया तब सुशांत के घर पर केशव, दीपेश, सैम्युएल काम कर रहे थे. सुशांत से बातचीत के दौरान उन्होंने मुझसे 150 ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बात की. जिस पर मैं आकांक्षा, आयुष काम करने वाले थे. एक दिन पावना लेक फार्म हाउस पर हम सभी पार्टी मनाने के लिए गए थे. वहां पर सुशांत की बहन प्रियंका और रिया के बीच झगड़ा हुआ जिस पर सुशांत ने रिया का साथ दिया. इस बात से नाराज होकर प्रियंका और उनके पति घर छोड़ कर चले गए. उसके बाद ही सुशांत ने मुझे अपने घर पर रहने को कहा.

सितंबर 2019 से सुशांत काफी बदल गए थे- सिद्धार्थ

सुशांत का जिक्र करते हुए Siddharth ने कहा कि अगस्त सितंबर 2019 से सुशांत में काफी बदलाव आ गया था. उनका ध्यान अपने काम से हटकर रिया पर चला गया था और रिया के साथ काफी ज्यादा समय बिताने लगे थे. अपना ड्रीम प्रोजेक्ट भी भूल गए थे. उसी दौरान सुशांत ने यूरोप टूर का प्लान बनाया. सुशांत ट्रिप पर रिया के साथ जाना चाहते थे. जिससे सभी बहुत नाराज हुए कि ऐसा पहली बार हुआ है जब सुशांत अपने दोस्तों को लेकर नहीं जा रहे हैं. यूरोप से लौटने के बाद सुशांत ने फिर मुझे फोन किया अपने साथ रहने को लेकर कहा. जब मैं मुंबई पहुंचा तो सुशांत मुझे देखकर काफी रोने लगे.

उन्होंने कहा कि सब मुझे छोड़ कर चले गए. फिर मैंने इस बारे में दीपेश से पूछा तो दीपेश ने बताया कि रिया सुशांत सर का डेबिट कार्ड यूज करती थी. घर का सामान तक बेचने के लिए मुझसे कहा रिया ने. कुछ दिन बाद रिया फिर से सुशांत के घर वापस लौट गई. पूरे लॉकडाउन के दौरान सुशांत रिया के साथ ही रहती थी. जून के पहले सप्ताह में सुशांत की तबीयत काफी बिगड़ गई वह अकेला रहने लगे किसी से बात नहीं करते थे. वही दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत काफी घबरा गए थे. उन्होंने उस रात मुझे साथ सोने तक को कहा था.

ये भी पढ़े सुशांत केस में बहन श्वेता सिंह कीर्ति क्यों चाहती थी CBI जांच, बताई वजह

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *