Fri. Sep 24th, 2021

It's All About Cinema

Sonu Sood Corona Positive: कोरोनाकाल के मसीहा सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव

1 min read

SONU SOOD


कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच जहां कई बॉलीवुड एक्टर्स इसकी चपेट में आ चुके हैं वहीं अब एक ऐसी खबर भी सामने आयी है जो काफी लोगों को निराश करने वाली है. पिछले एक साल के कोरोना काल के दौरान गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood Corona Positive) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. एक्टर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोनू सूद (Sonu Sood) ने खुद ट्वीटर के जरिए फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है.

Sonu Sood Corona Positive

ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए सोनू ने बताया कि सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने आप को क्वारंटीन कर लिया है. पोस्ट में सोनू सूद ने लिखा है- ‘कोरोना पॉजिटिव. मूड और स्पिरिट- सुपर पॉजिटिव. आप सभी को नमस्ते. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारंटीन कर लिया है.’

Sonu Sood Corona Positive

पोस्ट में आगे सोनू ने लिखा – ‘मैं अपना पूरा ख्याल रख रहा हूं. आप सब चिंता ना करें इससे मुझे आपकी मदद करने के लिए और भी समय मिल गया है. आप सब याद रखिये कि मैं हमेशा आप सबके साथ हूं.’ हालांकि, एक्टर के चिंता न करने की अपील के बावजूद उनके चाहने वाले काफी चिंता में आ गए हैं. कई लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है.
बता दें पिछले एक साल के कॉरोनकाल में सोनू सूद एक तरह से गरीबों के मसीहा बनकर सामने आये थे. पूरे देश में सोनू सूद के सहायता कार्यों की तारीफ हो रही थी, ऐसे में सोनू सूद का कोरोना पॉजिटिव होना उनके फैंस को काफी दुखी कर रहा है.

Tweet War: धर्मा से बैन होने के बाद कार्तिक का कंगना ने किया समर्थन, करण जौहर पर साधा निशाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *