Sat. Jan 29th, 2022

It’s All About Cinema

सिद्धार्थ पिठानी और नीरज के बयान Forensic report से अलग, सीबीआई फिर जायेगी सुशांत के फ्लैट

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई जांच की अनुमति मिलते ही सीबीआई अपनी टीम के साथ मुंबई पहुंचकर छानबीन में लग गई है. सोमवार को सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से करीब 11 घंटे तक सीबीआई ने बातचीत की. लेकिन Forensic report और उनके द्वारा दिए गए बयानों में अंतर होने के कारण सीबीआई आज फिर सुशांत के बांद्रा में स्थित फ्लैट पर जाकर बयानों के आधार पर अपनी छानबीन करेगी.

सीबीआई फिर पहुचेगी सुशांत के फ्लैट

सीबीआई ने सोमवार को सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में लगातार 11 घंटे तक पूछताछ की. परंतु फॉरेंसिक टीम के द्वारा दी गई रिपोर्ट और उनके बयान पुरी तरह मैच नहीं हो रहे हैं. जिसके बाद सीबीआई कपूर हॉस्पिटल पहुचीं और वहां उन्होंने पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर से करीब 1 घंटे तक सारी जानकारी ली. आज फिर सीबीआई टीम सुशांत के फ्लैट में पहुंचकर बयानों के अनुसार छानबीन करेगी.

सोमवार को सीबीआई और सीएफएसएल की टीम के बीच दो बार मीटिंग हुई. जिसके बाद यह पता चला कि Forensic report के मुताबिक सीबीआई द्वारा लिए गए बयान अलग हैं. वही सीएफएसएल की रिपोर्ट के अनुसार जिस कपड़े से सुशांत का शरीर लटका था. वो सुशांत का वजन उठा सकता था. बता दें कि फॉरेंसिक टीम ने सिद्धार्थ पिठानी, दीपक और नीरज के उंगलियों के निशान भी ले लिए हैं. और अब से सुशांत के घर से मिले फिंगरप्रिंट से इन तीनों के फिंगरप्रिंट का मेच कराया जाएगा

filmania youtube https://bit.ly/2UmtfAd Forensic Report

रिया के भाई का बयान है अहम

सोमवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से भी पूछताछ की है जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ स्टार्ट की हुई तीन कंपनियों के बारे में पूछा. वहीं रिया और सुशांत के संबंध के बारे में भी जानकारी ली. वही सीबीआई उन बयानों के तौर पर फिर से अपनी छानबीन कर रही है.

सलमान खान के फैन्स ने संगीतकार अमाल मालिक को कर दिया ट्रोल, अमाल ने दिया करारा जवाब..

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *