Tue. Oct 19th, 2021

It's All About Cinema

SHIDDAT TRAILER – शिद्दत वाले प्यार की कहानी, नई या वैसी ही पुरानी !

1 min read
Shiddat

Official Poster


आज शिद्दत (Shiddat) फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ राधिका मदान, मोहित रैना और डायना पैंटी भी नजर आएंगी. कुणाल देशमुख इस फिल्म के निर्देशक हैं. यह फिल्म सन्नी कौशल और राधिका मदान के बीच की लव स्टोरी पर आधारित है. ट्रेलर में इन दोनों की लव स्टोरी के बीच मोहित और डायना की एक छोटी सी लव स्टोरी की झलक दिखाई पड़ती है.

ANTIM : सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म का पोस्टर लांच

ट्रेलर देख कर कहानी का कुछ अंदाजा लग ही जाता है. फिल्म शिद्दत (Shiddat) की कहानी एक प्रेमी जोड़े के प्रेम द्वंद को दर्शाती है. केवल मौज-मस्ती की शर्त पर बने रिश्ते को प्रेम में बदलते देर नहीं लगता है. नायक प्रेम में इस कदर डूबा है कि वो प्रेम में सारी हदों को पार करने के लिए तैयार है. प्रेमिका परिवार और समाज के जाल में उलझी हुई है इसलिए वो अपने प्रेम से समझौता कर लेती है. इस तरह की प्रेम कहानियां आप इम्तियाज अली की फिल्मों में पहले भी देख चुके हैं. कांसेप्ट एक जैसा होने के बावजूद अलग और नयेपन की गुंजाइश बनी रहती है. उम्मीद है फिल्म शिद्दत इस पुराने कलेवर में कुछ नयापन लेकर आएगी.

यह फिल्म भी उन प्रोजेक्ट्स की लिस्ट में थी जो कोरोना की वजह से लगातार टल रहीं थीं. अब ये रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन ये सिनेमाघर में नहीं, ओटीटी पर आएगी. फिल्म शिद्दत (Shiddat) 1 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी. इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं जिन्होंने स्त्री, मीमी, हिंदी मीडियम और लव आजकल जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. उनका कहना है कि एक शैली के रूप में प्रेम कहानियां टाइमलेस होती हैं, उन्हें हमेशा दर्शकों नें अपनाया है. अब फिल्म के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि दर्शक कितनी शिद्दत से उनकी इस फिल्म को अपनाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *