Sun. Jul 25th, 2021

It's All About Cinema

सेना के अपमान वाले विवाद में फंसी एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

1 min read

– फिल्मेनिया टीम

टीवी और फिल्म जगत की मशहूर निर्माता एकता कपूर पिछले कुछ दिनों से अपने इरोटिक वेबसीरीज ट्रिपल एक्स में सेना के अपमान को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं. सोशल मीडिया पर हर तरफ उनसे सेना से माफी मांगने की आवाज उठ रही है. देश के कई हिस्सों में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुका है.

विवाद को बढ़ते देख एकता कपूर ने इस मुद्दे पर एक इंटरव्यू में सफाई देते हुए कहा कि ‘मैं भारतीय सेना का बहुत सम्मान करती हूं. हमारी देश की सुरक्षा में आर्मी का योगदान बहुत ज्यादा है। अगर आर्मी के किसी भी संगठन से माफी मांगने की मांग आती है तो मैं इसके लिए तैयार हूं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें उस विवादित सीन की जानकारी नहीं थी.’

एकता कपूर और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा के साथ-साथ रेप की धमकियां भी मिल रही है.
इस मामले पर भी एकता कपूर ने अपनी राय रखते हुए कहा,” जब हमें इस बात जानकारी हुई कि एक एफआईआर भी दर्ज हुई है, तो हमने तुरंत उस दृश्य को हटा दिया और सेना अधिकारियों से माफी मांगने के लिए मेरी टीम तैयार है. इन सब से मुझे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन जिसने मुझे सबसे ज्यादा परेशान किया और वह है साइबर बुलिंग. मेरे और मेरी मां के साथ दुर्व्यवहार किया और उसके बाद खुलेआम सार्वजनिक मंच पर रेप की धमकियां भी दी जा रही हैं.”

बता दें कि बिगबॉस तेरह के प्रतिभागी हिंदुस्तानी भाऊ ने इस मामले में एकता कपूर के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई थी. इस मामले को वो मीडिया और सोशल मीडिया हर जगह उठा रहे थे. हर तरफ सोशल मीडिया पर एकता कपूर और ऑल्ट बालाजी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया. सबकी यही मांग थी कि एकता कपूर भारतीय सेना से माफी मांगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *