Fri. Sep 24th, 2021

It's All About Cinema

ANTIM : सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म का पोस्टर लांच

1 min read
ANTIM

Poster of Antim Movie


सलमान खान की अपकमिंग फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (ANTIM) को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रहीं थीं. इस चर्चा के सबसे बड़े कारण थे उनके ब्रदर-इन लॉ आयुष शर्मा. क्योंकि पहली बार सलमान खान और आयुष शर्मा किसी फिल्म में एक साथ आने वाले थे. आखिरकार आज अंतिम फिल्म का पहला पोस्टर लांच कर ही दिया गया.

जरूर पढ़ें- हलाहल फिल्म रिव्यू

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (ANTIM) का पोस्टर शेयर किया. पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि बुराई के अंत की शुरुआत, गणपति बप्पा मोरया. इस फिल्म के पोस्टर में सलमान खान पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं और उनके सामने आयुष शर्मा आंखों में आंखें डाले हुए हैं. दोनों एक्टर खून से सने हुए हैं. ये कहानी दो अलग सोच रखने वाले पुलिस और गैंगस्टर के बीच के जंग की है. पोस्टर पर जलती हुई गाड़ियों को देखकर ये लग रहा है कि इसमें ढ़ेर सारे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे.

फिल्म ANTIM सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है और फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी महेश मांजरेकर निभा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष शर्मा लीड रोल में है जबकि सलमान खान सेकण्ड लीड में हैं. साथ ही साथ वरुण धवन भी एक डांस नंबर करते हुए दिखाई दे सकते हैं. इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ जिसु सेनगुप्ता, प्रज्ञा जैसल और महिमा मकवाना जैसे कलाकार दिखाई देंगे. अभी इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है लेकिन गणेश चतुर्थी पर सलमान खान का दिया ये तोहफा उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कि सलमान खान इसके पहले राधे द मोस्ट वान्टेड भाई में नज़र आये थे. हालांकि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गयी थी लेकिन अंतिम फिल्म ओटीटी पर आएगी या थिएटर में अभी इसका पता नहीं चल पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *