Fri. May 14th, 2021

It's All About Cinema

डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई रिया के भाई Showik से कर रही है पूछताछ

1 min read

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई कथित तौर से अपनी छानबीन में लग चुकी है. और उनसे जुड़ी हर एक छोटी से बड़ी चीज को बहुत पहलू से जांच और परख रही है. वहीं आज सोमवार को सीबीआई डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती के भाई Showik से पूछताछ कर रही है. जिसमें वह उनसे उन तीन कंपनियों के बारे में पूछताछ करेगी जो शोविक ने सुशांत और रिया के साथ मिलकर शुरू किये थे. और साथ ही उनसे रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में भी बात करेगी.

Showik filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

शोविक समेत इन लोगों से चल रही है पूछताछ

सीबीआई रिया चक्रवर्ती के भाई Showik से डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है. वहीं उनसे सुशांत के साथ शुरू की गई 3 कंपनी के बारे में और यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत का बर्ताव बदल गया था जिसमें शोविक भी उनके साथ थे. साथ ही रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में सवाल करेगी. वहीं इसी के अलावा सुशांत के हाउसकीपर केशव, नीरज और सिद्धार्थ पिठानी से भी गेस्ट हाउस में पूछताछ जारी है. सूत्रों के मुताबिक तीनों से अलग-अलग रूम में बिठाकर बयान लिए जा रहे हैं. वहीं शोविक को भी अलग कमरे में बिठाया गया है. आज सीबीआई की एक टीम बांद्रा के कोटक महिंद्रा बैंक पहुंची है जहां पैसे को लेकर पूछताछ की जाएगी. जिसे लेकर रिया पर 15 करोड़ रुपए अवैध तरीके से निकालने का आरोप लगाया गया है .

रिया के वकील सतीश मनशिंदे ने रखी अपनी बात

के के सिंह की दर्ज एफआईआर में Showik चक्रवर्ती पर भी कई आरोप लगाए गए हैं. सीबीआई रिया चक्रवर्ती और उनके पूरे परिवार को पूछताछ के लिए जल्द ही समन भेजने वाली है. तो वहीं रिया के वकील सतीश मनशिंदे ने कहा कि सीबीआई की ओर से हमें कोई समन नहीं मिला है. यदि समन भेजा जाता है तो हम उपस्थित हो जाएंगे.

ये भी पढ़े पीएम मोदी, सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब Bear Grylls के शो में दिखेंगे Akshya kumar

मुस्कान अब्बासी

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *