Sun. Jul 25th, 2021

It's All About Cinema

Ramayana पर बन रही फिल्म में सीता के किरदार में नजर आ सकती है करीना कपूर

1 min read

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena कपूर जिन्हें हर कोई उनके बोल्ड एटीट्यूड की वजह से जनता है। अपने बेहतरीन कैरेक्टर्स से लोगों के दिलों पर राज करने वाली करीना कपूर खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। आपको बता दे कि इसकी वजह उनका नया किरदार है। खबरों के मुताबिक वह जल्द मैग्नस ओपस फिल्म Ramayana का हिस्सा बनने वाली हैं। जिस प्रोजेक्ट के लिए उन्हे सीता का रोल ऑफर किया गया है। उन्होंने अपने इस पीरियड ड्रामा की फीस बढ़ा कर 12 करोड़ कर दी है।

Ramayana

सीता के रोल में नजर आएंगी करीना

जहां एक ओर Kareena अपने बेबीबंप और प्रेगनेंसी के दौरान लगातार एक्टिव रहने की वजह से सुर्खियां बटोरती आई हैं, वहीं दूसरी ओर अपने बोल्ड कैरेक्टर्स को लेकर चर्चे में बनी रहती हैं। और अब सिल्वर स्क्रीन पर सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की माने तो अलौकिक देसाई अपनी इस फिल्म रामायण को सीता के नजरों से पेश करेंगे। जहां सीता के किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद करीना है, वहीं उन्हें इस रोल के लिए कास्ट कर 6 से 8 करोड़ फीस ऑफर की गई, जिसे करीना ने अचानक बढ़ाकर फीस डिमांड 12 करोड़ कर दी है।

वीरे दी वेडिंग 2 की कर रही करीना शूटिंग

इंडस्ट्री में अफवाहों के मुताबिक Kareena अभी फिल्म “वीरे दी वेडिंग 2” करने वाली हैं।उसके बाद ही वह इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगी। जिसके प्रोसेस यानी मेकिंग से लेकर शूटिंग तक 8 से 10 महीने का वक्त लग लग सकता है। अभी फिलहाल करीना अपनी फिटनेस को लेकर कंसर्न्ड हैं। तैमूर के बाद अपने दूसरे बेटे को हाल ही में जन्म देने के बाद वह लगातार अपने फिगर को मेंटेन करने में लगी हुई है। जिसकी कन्फर्मेशन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से होती रहती है। अब ऐसे में फैंस अंदाजा लगा सकते हैं की वह अपने धमाकेदार कमबैक के लिए फिर से तैयार हैं।

ये भी पढें हिंदी सिनेमा की प्रथम महिला के तौर पर पहचान बनाने वाली Nargis की ऐसी दर्द भरी रही थी जिंदगी!

Bhawana


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *