Fri. Sep 24th, 2021

It's All About Cinema

नेपोटिज्म को लेकर Anurag Kashyap और रणवीर शौरी के बीच हुआ ट्विटर वॉर

1 min read

रोजाना बॉलीवुड से कोई ना कोई विवाद सामने आ रहा है. कहीं कोई नेपोटिज्म की बात करता है तो कोई आउटसाइडर्स की बात करते नजर आ रहा है. बॉलीवुड के कलाकार, निर्देशक व डायरेक्टर हर कोई एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखायी दे रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए ही हर कोई एक दूसरे से बहस करते हुए नजर आ रहा है. इसी कड़ी में अब Anurag Kashyap और रणवीर शौरी के बीच भी ट्विटर के माध्यम से ही बॉलीवुड में चल रहा नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गया है.

निर्माताओं पर रणवीर शौरी ने साधा निशाना

असल में बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुए जा रहे कई विवादों में अब अभिनेता रणवीर शौरी ने बिना किसी का नाम लिए फिल्म निर्माताओं को लेकर कटाक्ष किया है. इसी कटाक्ष को लेकर निर्देशक, निर्माता Anurag Kashyap ने ट्वीट के ज़रिये कहां, की “क्या तुम्हें सच में ऐसा लगता है RanvirShorey, अगर आप ऐसा ही समझते हैं तो कृप्या ठीक-ठीक बताएं कि आपका क्या मतलब है और कौन किसका चाटुकार है?” इसके बाद रणवीर ने जवाब देते हुए कहा कि “आप जानते है कि मेरा क्या मतलब है और मुझे नहीं लगता कि मैंने जो कहा है, उसमें कोई स्पष्टता का अभाव है. यह बहुत कुछ बताता है. जैसा कि नाम लेने की बात है. मैं किसी पर भी कीचड़ उछालना नहीं चाहता लेकिन आपने लोगों को यह याद दिला दिया कि वे कहां से आए हैं”

Anurag Kashyap

रणवीर शौरी के निशाने में आए अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap के ऊपर ही टार्गेट करते हुए रणवीर शौरी ट्वीट से नाराज़ होकर बहस करते हुए कहा कि “ठीक है यहीं, बात करते हैं. कौन किसका गुलाम है. आपको लगता है मैं चापलूसी कर रहा हूं? इस बहस में आप अपने पिछले संबंधों के दर्द को नहीं मिलाए. मैं मानता हूं कि हर इंडस्ट्री की तरह यहां भी सुधार की आवश्यकता है”. रणवीर भी इस बात पर चुप नहीं बेठे उन्होंने फिर से ट्वीट कर कहा कि “मैंने आपका जिक्र नहीं किया, इसलिए आप ही स्वीकार क्यों नहीं करते कि आप किसके चापलूस है और मेरे अतीत के दर्द से आपका क्या मतलब है. मुझे दबाने की कोशिश न करें. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, मैं आपसे भी ज्यादा अकेला काम करता हूं”.

इसी तरह दोनों जमकर ट्वीटर पर एक दूसरे को जवाब देते हुए दिखे. निर्देशक, लेखक, संपादक, निर्माता और अभिनेता Anurag Kashyap ज्यादातर अपने विवादों के चलते ट्रोल होते रहते हैं. बता दें की ‘गैंग्स ऑफ वास्सेय्पुर-पार्ट 1 और पार्ट 2’, ‘रमन राघव 2.0’ जैसे कई और बड़ी फिल्मों को उन्होंने निर्देशन किया है.

ये भी पढ़ें- सुशांत को समर्पित फिल्मेनिया ऑनलाइन मैगजीन का दूसरा अंक

Divyani Paul

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *