Sun. Jul 25th, 2021

It's All About Cinema

NCB के पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने किया खुलासा, कहा- सुशांत लेते थे फिल्म के सेट पर ड्रग्स

1 min read

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान का नाम सामने आने के बाद आज NCB द्वारा उनसे पूछताछ की गई है. जिसमें कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि श्रद्धा कपूर ने कई खुलासा किया है. इस बात को सामने रखा है कि सुशांत फिल्म के सेट पर और पार्टियां में ड्रग लिया करते थे. हालांकि श्रद्धा ने अपने बात में यह कुबूल नहीं किया है कि वह ड्रग्स लेती है. साथ ही श्रद्धा ने कहा है कि जिस पार्टी का आयोजन सुशांत सिंह राजपूत ने किया था उस पार्टी में मैं जरूर गई थी. लेकिन ड्रग्स का मैंने इस्तेमाल नहीं किया है. यह पार्टी फिल्म छिछोरे के रिलीज के बाद रखी गई थी.

 NCB filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

सारा ने भी माना कि सुशांत लेते थे ड्रग्स

सारा अली खान से भी आज NCB द्वारा पूछताछ की गई है. बता दे सारा अली खान का नाम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान ही आया था. हालांकि सारा अली खान ने ड्रग्स का इस्तेमाल करने से साफ इंकार कर दिया है. लेकिन सारा ने कहा कि सुशांत फिल्म ‘केदारनाथ’ के सेट पर ड्रग्स लेते थे. यह भी बताया जा रहा है कि सारा अली खान पूछताछ के दौरान काफी नर्वस दिख रही थी.

दीपिका ने चैट की बात कुबूली

बीते दिन पहले ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था. जिसमें दीपिका अपने मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग को लेकर बात कर रही थी. इसी सिलसिले में उन्हें आज समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया गया था. दीपिका ने पूछताछ के दौरान इस बात को कुबूल किया है कि वह चैट इनकी ही है. लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि इस चैट में कोई भी ड्रग्स को लेकर बातचीत नहीं की गई है. उन्होंने माना है कि वह डूब लिया करती है जो कि एक सिगरेट है. हैश को लेकर जब पूछताछ की गई तो उन्होंने उस बात पर सीधा जवाब नहीं दिया है. मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी आज पूछताछ की गई है, दोनों का आमना सामना भी करवाया गया है. बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण के जवाब से NCB संतुष्ट नहीं हुई है जिस कारण उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

ये भी पढ़े, Karan जौहर का ड्रग्स मामले में बयान, कहा- न ड्रग्स लेता हूं, न इसे प्रमोट करता हूं

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *