Sun. Jul 25th, 2021

It's All About Cinema

ड्रग्स मामले में NCB श्रुति मोदी और सिमोन खम्बाटा से कर रही है पूछताछ

1 min read

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी को आए दिन नए-नए सुराग मिलते रहते हैं. ड्रग्स मामले में रोजाना ऐसे ऐसे नाम सामने निकल कर आते हैं जो काफी हैरान करने वाले होते हैं. बीते दिनों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्रियों का नाम सामने आया है जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण शामिल है. बुधवार को एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर समेत पांच को समन भेजा था. इसी कड़ी में आज यानी गुरुवार को सुशांत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खम्बाटा से पूछताछ की जा रही है. NCB ने रकुल प्रीत को भी समन भेजा था लेकिन वह आज उपस्थित नहीं हो पाई. बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण के साथ कल वह पूछताछ में शामिल हो सकती है.

 NCB filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

सिमोन और श्रुति मोदी से पूछताछ है जारी

सिमोन खम्बाटा और श्रुति मोदी का NCB द्वारा पूछताछ जारी है. एनसीबी के अधिकारी ने बताया है कि रकुल प्रीत को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था हालांकि उन्हें कितना बार समन भेजा जा चुका है लेकिन उन्होंने किसी भी समन का जवाब नहीं दिया. वहीं अब एक खबर आई है कि रकुल प्रीत ने समन को मंजूर कर लिया है. बता दें सिमोन खम्बाटा का नाम रिया ने एनसीबी के पूछताछ के दौरान लिया था. और श्रुति मोदी सुशांत की टैलेंट मैनेजर है जो कि रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत के लिए हायर किया था. माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान कई खुलासे भी हो सकते हैं. बुधवार को जया साहा से करीब 4 घंटे तक पूछताछ हुई जिसमें जया ने मशहूर अभिनेता का नाम सामने रखा है. हालांकि अब तक यह नाम की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन एनसीबी इन्हें भी समन भेजने की तैयारी में है.

दीपिका से होगी कल पूछताछ

ड्रग्स मामले को लेकर दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को बुलाया गया है. फिलहाल दीपिका पादुकोण गोवा में थी लेकिन अभी वह गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है. दीपिका पादुकोण का नाम एक व्हाट्सएप चैट में सामने आया है जिसमें दीपिका ड्रग्स को लेकर करिश्मा प्रकाश से बात कर रही है. इससे पहले दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा है और उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई है. NCB अधिकारी ने यह बात सामने रखा है कि इन सभी सूचियों में शामिल अभिनेत्रियों का नाम पूछताछ के दौरान सामने आया है.

ये भी पढ़े, सुशांत केस में CFSL रिपोर्ट का दावा, नहीं मिला हत्या का कोई सुराग

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *