Tue. Oct 19th, 2021

It's All About Cinema

Drugs Case में Rhea के खिलाफ मिले दो गवाह, बढ़ सकती हैं रिया की मुश्किलें

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री आज तक सुलझ नहीं पाई हैं. आए दिन नए-नए खुलासे होते रहते हैं जिससे यह मामला तुल पकड़ता जा रहा है और अब तो तकरीबन एक साल होने को हैं. पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर आई थीं. जिसे पहले सुसाइड फिर बाद में मर्डर बताया गया. हालांकि इस केस की गुत्थी को सुलझाने में सीबीआई लगी हुई हैं. जिसमें ड्रग्स एंगल (Drugs Case) भी सामने आया, जिसकी जांच पड़ताल एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) कर रही है. इस जांच में Rhea समेत कई बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी की चपेट में आए.

परिवार ने लगाए थे रिया पर कई आरोप

सुशांत के परिवार वाले इस सबकी वजह सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea चक्रवर्ती को बताते आए हैं. जहां उन्होंने रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने, जादू टोटका करने, ड्रग्स लेने के लिए उकसाना, आदि बताया है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मुद्दे को नेपोटिज्म से जोड़ा और सुशांत को बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म का शिकार बताया.

Drugs Case

रिया के खिलाफ बने दो गवाह

वहीं,अब इस केस का नया मोड़ सामने आया है जहां एनसीबी ने Rhea चकवर्ती के खिलाफ ड्रग्स मामले में दो पुख्ते गवाहों को ला खड़ा कर दिया है. और ये दो शख्स सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में कुक और हाउस हेल्पर थे. ये दोनों ही सुशांत की मौत के समय उसके घर में मौजूद चार लोगों में शामिल थे. ड्रग से जुड़े मामले में दोनों के गवाह बन जाने से रिया की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. इस केस में पहले भी कई लोगों पर कारवाई की जा चुकी है, जिसमें सिद्धार्थ पिठानी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पिछले एक साल में एनसीबी के मुंबई डिवीजन ने मामले के सिलसिले में 30 से अधिक गिरफ्तारियां की हैं.

ये भी पढें- हिंदी सिनेमा की प्रथम महिला के तौर पर पहचान बनाने वाली Nargis की ऐसी दर्द भरी रही थी जिंदगी!

Drugs Case

Bhawana Priyadarshini


2 thoughts on “Drugs Case में Rhea के खिलाफ मिले दो गवाह, बढ़ सकती हैं रिया की मुश्किलें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *