Tue. Oct 19th, 2021

It's All About Cinema

Director आनंद एल राय की माँ का हुआ निधन, अक्षय कुमार अंतिम संस्कार में हुए शामिल

1 min read
Director

बीते बुधवार को अभिनेता अक्षय कुमार के निधन के बाद बॉलीवुड हस्तियों में शोक का माहौल था. उसके कुछ समय बाद उनकी ही फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय की माँ का निधन हो गया. इस खबर के बाद निर्देशक (Director) आनंद एल राय और उनके भाई रवि राय अपने घर की तरफ निकल गए. बॉलीवुड हस्तियों को जब इस बात की खबर मिली तो वो भी इस निर्देशक की मां को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचने लगे. इनमें अक्षय कुमार भी शामिल थे जो खुद अपनी मां के निधन के शोक में डूबे हुए हैं.

अक्षय कुमार निर्देशक राय के बहुत करीबी माने जाते हैं वो इनके साथ ‘रक्षाबंधन’ और ‘अतरंगी रे’ फिल्मों में काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार को जैसे ही इस बात की सूचना मिली वो बिना देर किए उनके घर पहुंच गए. अक्षय अपनी मां के निधन के दुःख में हैं इसके बावजूद वो अपने साथी निर्देशक आनंद एल राय के घर पहुंचने वाले बड़े सितारों में से सबसे पहले वव्यक्तियों में से एक थे. अक्षय की उनके घर पहुंचने की तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वो मास्क लगाए हुए व्हाइट कुर्ता और ब्लैक जीन्स पहने दिखाई दिये. अक्षय के साथ हुमा कुरैशी भी श्रद्धांजलि समारोह में शामिल हुईं. कई अन्य सितारों का उनके घर पहुंचने का सिलसिला जारी है.

AKSHAY KUMAR की मां का हुआ निधन, सेलेब्रिटिज़ ने जताया शोक

आनंद एल राय बॉलीवुड के बड़े निर्देशकों में से एक हैं उन्होंने ‘रांझणा’, ‘तनु वेड्स मनु’, और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई है. वो शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ जैसी बड़ी फिल्म भी बना चुके हैं. हाल में उनकी 2 बड़ी फिल्मों में अक्षय कुमार काम कर रहे हैं. फिल्म रक्षाबंधन लगभग बन कर तैयार हो चुकी है जिसमें अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर दिखने वाली हैं और दूसरी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में धनुष और सारा अली खान काम कर रहे हैं.

अक्षय कुमार इस बात को हमेशा सच साबित करते रहे हैं कि वो जिससे जुड़ जाते हैं उनसे रिश्ते निभाने में पीछे नहीं हटते. इसका ताजा उदाहरण ये है कि अपनी मां के निधन के कुछ ही समय बाद वो अपने साथी निर्देशक (Director) के दुःख को बांटने उनके घर पहुंच गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *