Fri. May 14th, 2021

It's All About Cinema

भाई Neeraj ने सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह को सुशांत केस में बताया संदिग्ध, कहा गिरफ्तार करने के लिए

1 min read

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई ने मुंबई रवाना होने के बाद अपनी छानबीन शुरू कर दी है. और इसी दौरान कुछ नए खुलासे भी हुए हैं. और अब सुशांत की मौत के लिए सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह पर शक किया जा रहा है. भाई Neeraj सिंह बबलू ने कहा है कि सुशांत के अंतिम संस्कार के दिन सिद्धार्थ के चेहरे पर कोई भी दुख नहीं था. सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह को गिरफ्तार कर उनसे थर्ड डिग्री में पूछताछ करनी चाहिए.

Neeraj filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

नीरज सिंह ने दिया बयान

सुप्रीम कोर्ट से आदेश मिलते ही सुशांत केस सीबीआई को दिए जाने के बाद लोगो के मन में उनको इंसाफ दिलाने की एक नई उम्मीद जगी है. वहीं अब सुशांत के भाई और बीजेपी विधायक Neeraj सिंह बबलू ने एक बातचीत में सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह को गिरफ्तार करने के लिए कहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि सीबीआई सही जांच कर रही है. और अब हमें उम्मीद है की सुशांत के गुनहगारो को जल्द ही सजा मिलेगी. Neeraj ने कहा कि मेरे भाई की मौत के 10 दिन बाद ही सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने मीडिया में क्लीन चिट देना शुरू कर दिया था और वहीं सिद्धार्थ पिठानी को तो सुशांत की मौत के अंतिम संस्कार में उनके चेहरे पर दुख तक नहीं था.

सीबीआई पहुंची सुशांत के फ्लैट पर

शनिवार को सीबीआई टीम सुशांत के बांद्रा के फ्लैट में पहुंची थी. जहां उन्होंने करीब 5 घंटे तक छानबीन की. वहीं सीबीआई ने सुशांत के बेडरूम में क्राइम सीन को रिक्रिएट भी किया. और फ्लैट पर सीबीआई टीम के साथ सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज भी मौजूद थे. जिसमें सीबीआई ने 13 और 14 जून की पूरी कहानी के बारे में दोनों से पूछताछ की. साथ ही उनके फ्लैट के छत पर जाकर भी छानबीन की. और कई फोटोज और वीडियो बनाई.

ये भी पढ़े Kangana रनौत ने सुशांत के वकील के बयान को बताया अफवाह, कहा-मूवी माफिया बिकाऊ

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *