Mon. Jun 21st, 2021

It's All About Cinema

रेप आरोपी पर्ल पुरी को निर्दोष बताने पर Ekta कपूर को DCP ने दिया जवाब

1 min read

नागिन सीरियल टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को नाबालिग के साथ रेप केस में हिरासत में ले लिया गया है. वहीं Ekta कपूर ने उनके निर्दोष होने का दावा किया है.साथ ही एकता कपूर का पीडिता की मां के साथ बातचीत का एक वीडियो भी वायरल हुआ है,जिसपर डीसीपी ने ऑडियो को झूठा मानते हुए अपने पास पुख्ता सबूत होने का दावा किया है. कहा कि आरोप झूठे नहीं हैं.

पीडिता की मां ने की एकता कपूर से बात

टीवी निर्देशक Ekta कपूर ने नागिन 3 टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को 12 साल की नाबालिग के साथ रेप के आरोप में 14 दिन की हिरासत में लिए जाने के बाद, उनको बेगुनाह बताते हुए कहा है कि पर्ल पुरी पर लगे सारे आरोप झूठे हैं. उन्हें फंसाया जा रहा है.वहीं एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें पीडिता की मां पर्ल पुरी पर लगे सारे इल्जामो को झूठा बताते हुए एकता कपूर से माफी मांग रही है और कहती हुई नजर आ रही है कि वह अपने पति की वजह से चुप हैं,क्योंकि वह मारपीट करता है.जिसपर मुंबई के डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने एकता कपूर को जवाब देते हुए कहा है कि हमारे पास पर्ल पुरी के खिलाफ सारे ठोस सबूत हैं. कारवाई चल रही है जल्द ही सच का पता लगा लिया जाएगा. हालांकि अभी ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि पर्ल वी पुरी को जमानत मिल गई है.

पीडिता के परिवार ने कराया था केस दर्ज

रिपोर्टस के मुताबिक पर्ल पुरी को रेप मामले में पुलिस ने 4 जून को गिरफ्तार किया था.साथ ही उनके कुछ अन्य साथियो को भी गिरफ्तार किया गया है. 17 वर्षीय पीडिता ने अपने परिवार के साथ एफआईआर दर्ज करायी थी तभी इस वारदात को अंजाम देने वाले लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़े-Sushant Case में रिया ने लिया सारा अली खान का नाम, कहा- वह मुझे मैरुआना जॉइंट्स मुहैया कराती थी

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *