Wed. Jul 24th, 2024

It’s All About Cinema

Anushka Sharma और Virat Kohli ने वामिका और अकाय की प्राइवेसी रखने के लिए पापराज़ी को धन्यवाद दिया

1 min read
virat anushka filmania entertainment

  • मुंबई ब्यूरो

बेटी वामिका और नवजात बेटे अकाय के गौरवान्वित माता-पिता Anushka Sharma और Virat Kohli ने बच्चों की गोपनीयता की रक्षा के प्रति उनकी विचारशीलता के लिए पापराज़ी का आभार व्यक्त किया है.

Anushka Sharma

मीडिया को एक सुन्दर नोट भेजते हुए उसमें जोड़े ने लिखा, “हमारे बच्चों की गोपनीयता का सम्मान करने और हमेशा सहयोग करने के लिए धन्यवाद! विथ लव, अनुष्का और विराट”

https://www.instagram.com/reel/C672zyJItBO/?igsh=djIxN2VkM3V5aXc4

हाल ही में पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर गिफ्ट हैंपर्स दिखाए हैं. अनुष्का और विराट ने हर गिफ्ट हैंपर में एक स्मार्ट वॉच, एक पावर बैंक, एक बैग, स्पीकर समेत एक नोट भी भेजा है.

विरुष्का (Virat & Anushka) एक लो-प्रोफाइल जीवन जीते हैं ताकि वे और उनके बच्चे लगातार मीडिया की नजरों से बच सकें और एक सामान्य पारिवारिक जीवन जी सकें. वे इस तथ्य के बारे में बेहद विचारशील हैं कि उनकी गोपनीयता की रक्षा करने से उनके परिवार और वे अपने बच्चों की परवरिश पर अच्छा प्रभाव डाल सकते हैं.

2 साल पहले अनुष्का शर्मा ने बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद पैपराजी से तस्वीरें वायरल न करने पर शुक्रिया कहा था. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, वामिका की फोटो-वीडियोज पब्लिश न करने पर हम पैपराजी और मीडिया के शुक्रगुजार हैं. पेरेंट्स के रूप में हम उनसे विनती करते हैं कि वो हमारा सहयोग करें. हम अपने बच्चों की प्राइवेसी चाहते हैं और सोशल मीडिया से दूर उन्हें खुलकर जीने का मौका देना चाहते हैं. वामिका बड़ी हो रही है और हम उसे एक जगह रोक नहीं सकते, इसलिए हमें आपका सहयोग चाहिए.

Nawazuddin Siddiqui को नई कहानी की तलाश !