Mon. Jun 21st, 2021

It's All About Cinema

Ankita Lokhande ने सुशांत को याद कर शेयर किया वीडियो, 14 जून को है सुशांत की पहली पुण्यतिथि

1 min read
Ankita Lokhande

दिवंगत अभिनेता सुशांत की पहली पुण्यतिथि से पहले, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने फेमस टीवी शो पवित्र रिश्ता से दो मोनोक्रोमैटिक फैन-एडिटेड वीडियो पोस्ट किए हैं. उनकी बरसी के कुछ हफ्ते पहले से ही लगातार उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी उनके हिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ के कुछ बेहद खास और दिलचस्प वीडियो क्लिप शेयर किए हैं. बता दें कि सुशांत इस चर्चित शो में उनके को-स्टार थे. सुशांत की संदिग्ध मौत के बाद से अंकिता लगातार उनकी मौत की जांच के लिए आवाज उठती रही हैं.

filmania youtube https://bit.ly/2UmtfAd

सोशल मीडिया के जरिये शेयर इस वीडियो में ‘पवित्र रिश्ता’ शो से उनका ‘अर्चना’ का किरदार दिखाई दे रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में परिणीता फिल्म का गाना पिया बोले गाना सुनाई दे रहा है. वहीं अंकिता वीडियो में अर्चना के रोल में कभी इमोशनल तो कभी रोमांटिक होती दिख रही हैं. वीडियो के साथ ही एक खूबसूरत सा कैप्शन भी अंकिता ने लिखा है-“अर्चु” .

Ankita Lokhande

अंकिता और सुशांत की पहली मुलाकात एकता कपूर के पवित्र रिश्ता के सेट पर ही हुई थी और दोनों में प्यार हो गया था. टेलीविजन के दर्शक आज भी दोनों की ऑनस्क्रीन हिट जोड़ी की तारीफ करते हैंअंकिता और सुशांत की पहली मुलाकात एकता कपूर के पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और दोनों में प्यार हो गया था. हालांकि, लगभग 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने 2016 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया. सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद अंकिता उन्हें लेकर अक्सर खुलकर बात करती आई हैं.

Sushant Death Aniversary: सुशांत की पहली बरसी से पहले बहन श्वेता ने किया इमोशनल पोस्ट

अंकिता ने उनके परिवार का समर्थन करने से लेकर हर मौके पर उनके लिए न्याय की मांग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *