Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

Fukrey 3 और The Vaccine War के साथ रिलीज होगा विधु विनोद चोपड़ा की “12वीं फेल” (12th fail) का ट्रेलर

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

फिल्म मेकर एंड प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा, जिन्होंने पहले ‘परिंदा’, ‘1942: ए लव स्टोरी’, ‘मिशन कश्मीर’, ‘मुन्नाभाई’ सीरीज, ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है, अब ‘ एक और कंटेंट-ओरिएंटेड फिल्म 12वीं फेल (12th fail) के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए पूरी तरह तैयार है. अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ मिलकर उन्होंने ये बहुप्रतीक्षित फिल्म बनाई, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म के आकर्षक टीज़र के बाद, दर्शक निर्माताओं द्वारा ट्रेलर रिलीज़ करने का इंतज़ार कर रहे थे. ऐसे में लोगों को खुश करने के लिए, निर्माताओं के पास उनके लिए एक खास सरप्राइज है.

12th fail

मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द वैक्सीन वॉर और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा डिस्ट्रिब्यूटेड फुकरे 3 के थिएट्रिकल प्रिंट के साथ रिलीज़ करने का फैसला लिया है. दोनों फिल्में गुरुवार, 28 सितंबर को रिलीज होंगी और 12वीं फेल का ट्रेलर फिल्म के प्रीमियर पर मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर दिखाया जाएगा.

वाईआरएफ 27 सितंबर को करेगा टाइगर (Tiger) का मैसेज जारी

जहां तक फिल्म की बात करें तो यह अनुराग पाठक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब पर बेस्ट है और दो आईपीएस अधिकारियों, मनोज कुमार शर्मा और श्रद्धा जोशी के साथ-साथ एक डकैत के जीवन पर आधारित है जो असल जीवन में एक आईपीएस अधिकारी बन गया.

विक्रांत मैसी अभिनीत 12वीं फेल, विधु विनोद चोपड़ा और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है और 27 अक्टूबर, 2023 को सिनीमा घरों मे रिलीज़ होगी.