Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

YRF की रिवेंज थ्रिलर Akka में दिखाई देंगी कीर्ति सुरेश और राधिका आप्टे

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

अग्रणी भारतीय स्टूडियो यशराज फिल्म्स की स्ट्रीमिंग प्रोडक्शन , वाईआरएफ एंटरटेनमेंट ने अपने अगले आगामी प्रोजेक्ट Akka को हरी झंडी दिखा दी है, जो एक एजी रिवेंज थ्रिलर है, जो आज भारत की दो सबसे प्रशंसित महिला कलाकारों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करती है. इस  जबदस्त पीरियड थ्रिलर में कीर्ति सुरेश बनाम राधिका आप्टे होने वाली है.

akka

“कीर्ति सुरेश और राधिका आप्टे को आज भारत की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से इन दोनो को माना जाता है. वे अविश्वसनीय रूप से टैलेंटेड  कलाकार हैं, जिन्हें स्क्रीन पर एक के बाद एक अविश्वसनीय प्रदर्शन देने वाले टूर डी फ़ोर्स के रूप में सराहा जाता है. तो, यह तथ्य कि कीर्ति और राधिका को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया है, अक्का को वर्तमान में देश में बनाई जा रही सबसे दिलचस्प स्ट्रीमिंग परियोजनाओं में से एक बनाता है. एक ट्रेड सूत्र ने बताया.

“इस परियोजना का निर्देशन नवोदित लेखक और निर्देशक धर्मराज शेट्टी द्वारा किया जा रहा है, जो एक रचनात्मक दिमाग है जिसे हाल ही में आदित्य चोपड़ा ने खोजा है. अक्का के प्रति उनके दृष्टिकोण ने आदित्य का ध्यान खींचा और आदि की संक्षिप्त जानकारी के साथ परियोजना को तुरंत हरी झंडी दे दी गई, जिससे अक्का वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की अब तक की सबसे बड़ी सीरीज में से एक बन जाएगी. इस सीरीज के इर्द-गिर्द प्लान करने के लिए YRF द्वारा इस परियोजना के हर विवरण को जानबूझकर गुप्त रखा जाएगा, ”सूत्र ने आगे कहा.

वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की पहली सीरीज़ द रेलवे मैन वर्तमान में एक वैश्विक सफलता की कहानी है क्योंकि यह नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में शीर्ष 10 शो में ट्रेंड कर रही है. यह 1984 की भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि है, जिसमें आर. माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान ने अभिनय किया है.

प्राइम वीडियो के पहले तमिल हॉरर ओरिजिनल सीरीज ‘The Village’ का 54वें भारत अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव गाला प्रीमियर में प्रदर्शन

वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की दूसरी सीरीज मंडला मर्डर्स है, जो एक मल्टी-सीज़न सीरीज़ है जिसे गंभीर अपराध थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है. वाणी कपूर, जिन्होंने फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाकर आलोचकों की प्रशंसा हासिल की, वैभव राज गुप्ता (गुल्लक फेम) के साथ इस सीरीज का नेतृत्व कर रही हैं, जो स्ट्रीमिंग स्पेस में उनकी पहली फिल्म है. सुरवीन चावला (डीकपल्ड) और जमील खान (गुल्लक) प्रमुख भूमिकाओं में हैं.सीरीज फ़िलहाल प्रोड्कशन में है.

सूत्र आगे कहते हैं  “वाईआरएफ एंटरटेनमेंट नए क्लटर ब्रेकिंग प्रोजेक्ट का निर्माण करना चाहता है जो भारत के कंटेंट परिदृश्य को आकार देने में योगदान दे सके. प्रत्येक परियोजना के साथ, यह अविश्वसनीय भारतीय कहानियों को वैश्विक दर्शकों को इतने बड़े पैमाने पर बताने के अपने इरादे पर मुहर लगा रहा है, जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा है. द रेलवे मैन की सफलता, जो जबरदस्त हिट हो गया  है और जिसे दर्शकों से सर्वसम्मति से सकारात्मक समीक्षा और माउथ पब्लिसिटी भी मिला है.

2 thoughts on “YRF की रिवेंज थ्रिलर Akka में दिखाई देंगी कीर्ति सुरेश और राधिका आप्टे

Comments are closed.