Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

विक्रांत मैसी ने “12th फेल” फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी को दिया धन्यवाद

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

राजकुमार हिरानी की फिल्मों ने हमेशा दर्शकों के सामने अनोखी और दिलचस्प कहानियां पेश की हैं. ऐसे में सिर्फ उनकी फिल्म की कहानियां ही नहीं बल्कि उसमें काम करने वाली कास्ट भी दिलचस्प होती है. फिल्म मेकर की नजर हमेशा अच्छे एक्टर्स पर बनीं रहती है और उनकी फिल्मों के द्वारा उन्हें बेहद पसंद भी किया जाता है. खैर, इसका सबसे बड़ा सबूत ’12th फेल’ है जिसमें विक्रांत मैसी को लेने की सलाह देने वाले राजकुमार हिरानी ही थे. और इस तरह से डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें अपनी फिल्म में लिया और इसके लिए एक्टर बेहद शुक्रगुजार हैं.

इस बारे में बात करते हुए एक्टर विक्रांत ने हाल ही में कहा, “राजू सर की वजह से ही मुझे फिल्म मिली. इसका एक बड़ा कारण उनका नाम है, उन्होंने मेरा नाम रिकमेंड किया और फिर विनोद सर मुझसे मिले.”

विक्रांत ने आगे कहा, “राजू सर मेरे साथ तब से बहुत अच्छे रहे हैं जब से मैंने फ़िल्में करनी शुरू की थी; उन्होंने मेरा ज़्यादातर काम देखा है. मैंने उनके कुछ एसिस्टेंट्स के साथ काम किया है, जो अब खुद डायरेक्टर्स हैं. उन्होंने मुझे सेट पर देखा था और उस समय, जब विनोद सर और राजू सर इस फ़िल्म को बनाने के बारे में बात कर रहे थे, तब उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए मेरा नाम रिकमेंड किया.”

सुपरस्टार Aamir Khan ने अपनी आने वाली फिल्म पर कहा, ‘तारे ज़मीन पर ने आपको रुलाया है, सितारे ज़मीन पर…’

उन्होंने आगे कहा, “मैं राजू सर को हर बार धन्यवाद देता हूँ जब भी उनसे मिलता हूँ.. मैं उनसे कुछ दिन पहले मिला था, और मैंने उन्हें फिर से धन्यवाद दिया. वह ऐसे इंसान हैं जो किसी से भी अपनी तारीफ सुनकर शर्मा जाते हैं.”

अफवाहों की माने तो, राजकुमार हिरानी और विक्रांत एक वेब शो के लिए साथ आ रहे हैं. राजकुमार हिरानी द्वारा प्रोड्यूस किए जाने वाले शो को उनके किसी एक असिस्टेंट द्वारा ही डायरेक्ट किया जाना है.