Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Vidya बालन ने मीडिया ट्रॉयल पर किया रिया का समर्थन, कहीं कई बातें

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य दोषी माने जाने वाली रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ किया जा रहा है. जहां अधिकतर लोग लगातार रिया के विरोध में अपनी नाराजगी जाता रहे हैं. वही कुछ दिनों से कुछ सेलेब्रिटीज ट्वीट करते हुए रिया चक्रवर्ती के समर्थन में नजर आए हैं. इसी कड़ी में वॉलीवूड की अभिनेत्री Vidya बालन ने भी ट्वीट करते हुए रिया का समर्थन किया है. गौरतलब है की रिया चक्रवर्ती इस मामले में अब मीडिया ट्रायल की भी शिकार हो रही है.

 Vidya filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

विद्या ने ट्वीट कर रिया को लेकर रखी राय

लक्ष्मी मांचू के रिया के समर्थन में किए जाने वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए Vidya बालन भी अब रिया को अपना समर्थन देती हुई नजर आई है. Vidya बालन ने ट्वीट में लिखा है कि “इस बात को सबके सामने रखने के लिए गॉड ब्लेस यू लक्ष्मी मांचू. यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे प्यारे और यंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत अब मीडिया सर्कस बन चुकी है. एक महिला होने के नाते रिया चक्रवर्ती के लिए सुनाई दे रही घटिया बातों पर मेरा दिल टूट जाता है. क्या वह तब तक निर्दोष नहीं है जब तक कि दोषी साबित न हो जाए? या फिर वह निर्दोष साबित होने तक दोषी है? आइए किसी नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के लिए कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें”.

लक्ष्मी मांचू ने दिया था अपना समर्थन

कुछ दिन पहले ही लक्ष्मी मांचू ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि “मैंने राजदीप सरदेसाई के साथ रिया चक्रवर्ती का पूरा इंटरव्यू देखा. मैं सच्चाई नहीं जानती और सच्चाई जानना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि सच ईमानदार रूप में सामने आए. मेरा न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एजेंसियां अपना काम कर रही हैं. लेकिन इस बीच हमें तथ्यों को जाने बिना किसी व्यक्ति या उसके परिवार के साथ बुरा और क्रूर व्यवहार कर के लिंचिंग नहीं करनी चाहिए. मैं मीडिया ट्रायल से इस परिवार को होने वाले दर्द को समझ सकती हूं. अगर मेरे साथ कुछ ऐसा होता तो मैं चाहती कि मेरे कलीग्स मेरे साथ खड़े होते. मैं अपने कलीग के साथ खड़ी हूं”.

ये भी पढ़े, Taapsee Pannu भी बोलीं नेपोटिज्म पर, कहा- उनके हाथ से भी गयी कई फिल्में

Divyani Paul


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *