Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

Vidhu Vinod Chopda ने 12वीं फेल को मिले प्यार के लिए दर्शकों का किया धन्यवाद

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

Vidhu Vinod Chopda ने बतौर निर्देशक अपनी हालिया रिलीज ’12वीं फेल’ के साथ देश को एक शानदार सिनेमाई रत्न दिया है. इसके जरिए उन्होंने बेहद प्रासंगिक और आकर्षक कहानी पेश की जो जनता को बहुत पसंद आई और विक्रांत मैसी स्टारर इस फिल्म को लोगों से भरपूर प्यार और तारीफें मिली. वैसे तो यह फिल्म दर्शकों के लिए एक तोहफा थी, लेकिन जिस तरह से सभी ने फिल्म को स्वीकार किया वह वास्तव में निर्माताओं के लिए एक बड़ा उपहार बन गया. और अब निर्देशक Vidhu Vinod Chopda ने उन सभी लोगों के लिए अपना आभार जाहिर किया हैं जिन्होंने फिल्म पर अपना प्यार बरसाया.

Vidhu Vinod Chopda

हाल में मेकर्स की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की एक वीडियो साझा की, जिसमें उन्होंने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और लोगों को उनके प्यार, स्नेह और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देते हुए देखा गया. उन्होंने यह भी कहा कि दर्शकों की ऐसी शानदार प्रतिक्रिया देखकर वह बहुत खुश हैं, जो उन्हें और अधिक मेहनत करने के लिए मोटीवेट करता है.

सलमान खान की टाइगर 3 महज दो दिन में 100 Crore club में हुई शामिल

चंबल के एक छोटे से गांव से दिल्ली के मुखर्जी नगर में यूपीएससी की तैयारी तक की यात्रा की वास्तविक कहानी पर आधारित, यह फिल्म यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देने वाले लाखों छात्रों के संघर्षों पर आधारित है. लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकलती है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने, सभी बाधाओं से लड़ने की भावना को जीवित रखने, #Restart करने के लिए प्रोत्साहित करती है.

1 thought on “Vidhu Vinod Chopda ने 12वीं फेल को मिले प्यार के लिए दर्शकों का किया धन्यवाद

Comments are closed.