Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Vaani कपूर ने कल्पना चावला की भूमिका निभाने को लेकर जताई इच्छा

1 min read

2013 में मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अपनी बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी है अभिनेत्री वाणी कपूर. वो दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई और कलाकरों के साथ भी नज़र आ चुकी है. जहां उन्होंने अपने फिल्मों में कई तरह के भूमिकाएं निभाई है. अब मिली जानकारी से Vaani एक बायोपिक के साथ-साथ कल्पना चावला के भूमिका को भी निभाना चाहती है. कल्पना चावला भारतीय की पहली अंतरिक्ष यात्रा करने वाली पहली महिला थी.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Vaani

कल्पना चावला की भूमिका निभाना चाहती है वाणी

जहां अब तक अभिनेत्री Vaani कपूर कई फिल्मों में काम करते नज़र आ चुकी है. वहीं सूत्र कहते हैं कि वह अब आगे किसी बायोपिक में भी काम करना चाहती है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि “कल्पना चावला दुनिया भर की महिलाओं के लिए और एक अंतरिक्ष यात्री होने का सपना देखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक बड़ी रोल मॉडल है. वह एक प्रेरणा है और उनकी कहानी निश्चित रूप से मशहूर और याद की जाती है. मैं वास्तव में, सचमुच में उनकी भूमिका ऑन-स्क्रीन में करना चाहती हूँ. यह एक पूर्ण सम्मान होगा.

ये भी पढ़े, सुशांत की आखिरी Movie को फैंस से मिला जबरदस्त रिस्पांस, बनी सबसे ज्यादा देखी जानें वाली फिल्म

इस तरह की फिल्में हैं पसंद

एक इंटरव्यू के दौरान Vaani कपूर ने बताया कि “मैंने अपने रास्ते में सबसे अच्छा लेने की कोशिश की है और यह इंडस्ट्री में कुछ सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करना एक अद्भुत लगता है. मुझे इतनी विशिष्ट भूमिकाओं के अवसर मिल पाए हैं. ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में छोटे शहर की लड़की तारा जो कि ‘बेफिक्रे’ में एक फ्रेंच लड़की का किरदार निभाती है, इसके साथ ही ‘वॉर’ में एक इंडिपेंडेंट सिंगल मदर से लेकर ‘शमशेरा’ में बिल्कुल एक अलग तरह का किरदार, तो यह काफी अच्छा है”. उन्होंने कहा “यह एक कहानी और फिर चरित्र से जुड़ने के बारे में है. मैं ऐसे भागों को चुनने की प्रयास करती हूँ जो विभिन्न, सार्थक और रोमांचक भी हो.

वाणी एक डांसर ना होने के बावजूद भी फिल्मों में अपने लटको झटकों से सबको काफी आकर्षित किया है. वह कई पुरुस्कार से नवाज़ी भी जा चुकी है. फ़िलहाल अभिनेत्री Vaani कपूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ निर्देशक जयतीर्थ की फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नज़र आएंगी.

Divyan Paul


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *