Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

Twitter War/ सोनम कपूर के ट्वीट पर भड़क उठे एक्ट्रेस हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, सुनाई खरी-खोटी

1 min read
सोनम कपूर-रॉकी जायसवाल-filmania entertainment

सोनम कपूर-रॉकी जायसवाल


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने ट्वीट को लेकर लगातर ट्रोल हो रहे हैं. एक तरह से कहें तो सेलिब्रिटीज के बीच एक Twitter War सा छिड़ गया है. बीते दिन सोनम कपूर ने नेपोटिज्म पर अपना विचार रखते हुए ट्वीट किया था, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. एक तरफ लोगों ने सोनम के ऊपर अपना गुस्सा निकाला तो दूसरी तरफ पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल सोनम के ट्वीट का जवाब देते हुए उनके ऊपर भड़क उठे.

filmania ad Twitter War

रॉकी ने ट्वीट कर लिखा तो वह हर शख्स जिसे बॉलीवुड में नेपोटिज्म और प्रिवलेज के कारण जगह नहीं मिलता वह उनके पिछले जन्म का कर्म है. इस हिसाब से तो मैं आपका अगला जन्म सोच भी नहीं पा रहा हूं सोनम कपूर. पूरे सम्मान के साथ रॉकी कहते हैं, मैम सोनम कपूर आपके पिता के बैकग्राउंड देखते हुए मैं आपसे कुछ और उम्मीद कर रहा था.

दूसरे ट्वीट में रॉकी ने लिखा वैसे खगोलीय संतुलन के इस पश्चिमी रूपांतरण की वजह से ही देश में ताकतवर लोग गरीब को उनके हाल पर छोड़ देते हैं. ताकतवर लोग कर्म के नाम पर कमजोर को न्यायोचित ठहराते हैं. आपने अपना विचार स्वीकार कर लिया. बहुत अच्छी बात है. मैं इसकी कद्र करता हूं. रॉकी के फैंस और सुशांत की मौत से नेपोटिज्म के खिलाफ उठ खड़े हुए लोग इस Twitter War में रॉकी के इस ट्वीट का जमकर समर्थन कर रहे हैं.

फादर्स डे पर किया था Twit

बता दे फादर्स डे के दिन सोनम कपूर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था इस फादर्स डे पर मैं कहना चाहती हूं कि मैं अपने पिता की बेटी हूं और यह मेरा अच्छा कर्म है. हां मैं आज उनके वजह से यहां हूं, जो कुछ भी मुझे अधिकार प्राप्त है.
-रूमा सिंह

filmania magazine ad