Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

ट्विटर पर #Boycott_Kangana ट्रेंड करने पर कंगना का आया जवाब, कहा – इससे डर नहीं लगता

1 min read

ट्विटर पर ट्रेंडिंग में कंगना ही कंगना दिख रहीं हैं. सोमवार की सुबह से ट्विटर पर #Boycott_Kangana ट्रेंड हो रहा है. इसके अंदर लगभग 80 हजार से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं. वहीं कंगना के समर्थकों ने इसके खिलाफ #झांसीकीरानी_कंगना हैशटैग चलाया है जो अब पहले नम्बर पर ट्रेंडिंग है. इसके अंदर 1 लाख 60 हजार से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं. सुशांत के निधन के बाद जिस तरह से कंगना ने बॉलीवुड डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और नेपोटिज्म पर आवाज उठाई है तब से कंगना के फैंस बढ़ते जा रहे हैं. जिस बेबाकी से वो अपनी बात लोगों के बीच रख रही हैं, लोग उनसे काफी प्रभावित हो रहें हैं और सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स बढ़ते जा रहे हैं. कंगना के खिलाफ चल रहे इस हैशटैग #Boycott_Kangana पर खुद कंगना ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 #Boycott_Kangana filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

कंगना ने ट्वीट कर दी अपनी प्रतिक्रिया

कंगना ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा, “बॉयकॉट कंगना ट्रेंड करना शानदार है, चूहे बिलों से बाहर आ रहे हैं चलो थोड़ा हाथ पैर तो माफिया भी मारेगी.” इसके बाद दूसरे ट्वीट पर कंगना ने एक मीम शेयर किया जिसमें करण जौहर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट की तस्वीर पर वायरस लिखा है और कंगना की तस्वीर पर सैनिटाइजर. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “चूहों बिल में वापस चले जाओ वरना गब्बर आ जायेगा…फिल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं, #Boycott_Kangana ट्रेंड से मुझे डर नही लगता जाओ कुछ और ट्राई करो.

सोशल मीडिया पर बढ़ती जा रही है फैन फॉलोइंग

सुशांत के निधन के बाद कंगना ने उनसे जुड़े कई रिपोर्ट्स और तथ्यों के साथ वीडियोज बनाये थे. वहीं नेपोटिज्म को लेकर जो आवाज उन्होंने उठाई थी उसका असर सड़क 2 के ट्रेलर पर देखने को मिला. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि कंगना अपने पर्सनल मामलों को लेकर सुशांत केस का इस्तेमाल कर रही हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स कंगना से काफी प्रभावित हुए हैं. कंगना के वीडियोज अब मिनटों में वायरल हो जाते हैं. वैसे तो कंगना खुद सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखती थीं उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स उनकी बहन और टीम द्वारा हैंडल किये जाते थे पर फैंस का बढ़ता प्यार उन्हें सोशल मीडिया पर ले आया है. तेजी से उनके सारे एकाउंट्स के फॉलोवर्स बढ़ते जा रहे हैं.

ये भी पढ़े, Disha salian case में नया खुलासा, निधन के बाद भी था 8 से 17 जून तक फोन एक्टिव

अमित चौरसिया