Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

Trolling/ सुशांत से छीनकर अर्जुन को दी गयी थी हाफ गर्लफ्रेंड, ट्रोलर्स के निशाने पर अर्जुन

1 min read
हाफ गर्लफ्रेंड - filmania entertainment

हाफ गर्लफ्रेंड


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस नेपोटिज्म को लेकर खासे नाराज हैं. उनके निशाने पर बॉलीवुड के तमाम बड़े फिल्मकार और स्टार किड्स हैं. आये दिन उनके चाहने वाले पुराने फोटोज, वीडियोज और पोस्ट्स के जरिये किसी न किसी सेलिब्रिटी पर निशाना साध (Trolling) रहे हैं. करण जौहर, सलमान, शाहरुख़, आलिया, भंसाली, सोनाक्षी, यशराज, रणवीर सिंह के बाद अब इस कड़ी में अर्जुन कपूर उनके निशाने पर आ गए हैं. और इस निशाने की वजह बनी है अर्जुन कपूर की हिट फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड.

motivation 2 read ad

चेतन भगत के पुराने ट्वीट से मचा बवाल

हुआ यूं कि सुशांत के चाहनेवालों की नजर वायरल हो रहे चेतन भगत के एक पुराने ट्वीट पर चली गयी. चेतन ने वो ट्वीट 2015 में किया था. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक खबर को रीट्वीट कर चेतन ने सुशांत सिंह राजपूत के हाफ गर्लफ्रेंड में चुने जाने पर ख़ुशी जाहिर की थी. बस फिर क्या था इस ट्वीट के वायरल होते ही अर्जुन कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

arjun kapoor trolling

लोगों ने नेपोटिज्म को लेकर अर्जुन कपूर को ट्रोल करना (Trolling) शुरू कर दिया. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि हाफ गर्लफ्रेंड से सुशांत जैसे बेहतरीन एक्टर को हटाकर अर्जुन कपूर जैसे नेपोटिज्म के ख़राब प्रोडक्ट को लिया गया था. हम नेपोटिज्म और बॉलीवुड के मजाक को ऐसे नहीं छोड़ेंगे. क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो हम सुशांत जैसे और हीरे खो देंगे.

Bollywood लॉबी ने मुझे भी बहुत नुकसान पंहुचाया है: मनोज वाजपेयी

trolling filmania magazine ad

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड साल 2017 में रिलीज हुई थी. मोहित सूरी की इस फिल्म में पहले सुशांत को फाइनल किया गया था. लेकिन बाद में उन्हें हटाकर अर्जुन को ले लिया गया. चेतन भगत ने अपने ट्वीट में लिखा था ‘ये बताते हुए काफी खुशी हो रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत मोहित सुरी के निर्देशन में बनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में लीड रोल करेंगे. शूटिंग 2016 से शुरू होगी’.
सुशांत के समर्थक लगातार वैसी खबरें शेयर कर रहे हैं जिनमें सुशांत को फिल्म से निकले जाने की बात कही गयी हो. फितूर, बेफिक्रे और हाफ गर्लफ्रेंड जैसे फिल्मों का नाम इनमें शामिल है.
-फिल्मेनिया डेस्क

filmania youtube ad