Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

सुशांत की मौत पर ट्रोल होने के बाद Karan जौहर ने सोशल मीडिया पर किया पहला पोस्ट

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में छिड़ी नेपोटिज्म की बहस में स्टार्स ने एक दूसरे को अपना निशाना बनाया था. जिसमें सबसे ज़्यादा Karan जौहर को ट्रोल किया गया था. लोग उनकी फिल्मो को बॉयकॉट भी कर रहें है. इन कारणों से करण ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. अब सुशांत की मौत के करीब 2 महीने बाद उन्होंने पोस्ट किया है जिसमें करण ने इंस्ट्राग्राम पर स्वंत्रता दिवस की बधाई देते हुए सभी को शुभकामनायें दी हैं.

 Karan filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/
View this post on Instagram

To our great nation….a treasure trove of culture, heritage and history…. #happyindependenceday … JAI HIND 🙏🙏🙏🧡🧡🧡

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

नेपोटिज्म के मुद्दे पर सबसे ज़्यादा ट्रोल होने की वजह से Karan जौहर ने काफी लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी थी. उन्होंने आज सुशांत की मौत के करीब 2 महीने बाद सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्ट किया है. करण ने इंस्टाग्राम पर स्वतंत्रता दिवस के इस मौके पर सभी को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि “हमारा महान देश, यहां की संस्कृति, विरासत और इतिहास से प्यार है” सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं जय हिंद. लेकिन उन्होंने पोस्ट पर अपना कमेंट सेक्शन म्यूट रखा ताकि उनको फॉलो करने वाले कोई भी कमेंट ना कर पाएं. जिन्हें करण फॉलो करते हैं केवल वो ही कमेंट कर सकते हैं. वहीं उनकी पोस्ट पर जान्हवी कपूर ने हार्ट इमोजी, नेहा धूपिया ने जय हिंद, और इशान खट्टर ने प्यार लिखा.

सुशांत के लिए करण ने की थी पोस्ट

सुशांत की मौत के बाद Karan जौहर ने उनके साथ एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने कहा था कि इस बात का मुझे अफसोस है कि 1 साल से मैंने तुम से संपर्क नहीं किया. यह मेरी गलती है. साथ ही करण ने कहा कि मुझे इसका अंदाजा नहीं था कि दुनिया की इस भीड़ में इंसान अकेला भी होता है. तुम्हें भी किसी की जरूरत थी जिससे तुम अपनी बातें बता सको.

ये भी पढ़े, Wajid खान के निधन के बावजूद साजिद खान आज भी करते हैं उनको व्हाट्सएप मैसेज

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *