Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

TikTok स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या, दो दिन बाद मिला शव, आरोपी ने कबूला गुनाह

1 min read

TikTok स्टार सिया कक्कड़ की खुदकुशी को अभी ज्यादा दिन नहीं बीते थे कि फिर से एक TikTok स्टार के बारे में दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. मशहूर टिक टॉक स्टार शिवानी की लाश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. हरियाणा के सोनीपत में टिक टॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी गई है, लेकिन इस घटना का खुलासा 2 दिन बाद हुआ. घटना का आरोपी शिवानी का शव को सैलून में रख कर फरार हो गया था.

filmania magazine

घटना की जानकारी मृतक की बहन के दोस्त ने दी. बताया जा रहा है कि जब बहन के दोस्त नीरज ने सैलून में रखे बेड को खोला तो शिवानी का शव मिला. जिसके बाद उसने मृतक के परिजनों को सूचना दी फिर परिजन ने पुलिस को इस बारे में बताया. इस घटना का हत्यारोपी कुंडली का ही रहने वाला आरिफ है. हालांकि वह हत्या को अंजाम देकर फरार था, लेकिन अभी वह पुलिस के गिरफ्त में है.

आरोपी आरिफ से परेशान था पूरा परिवार

इस मामले में पुलिस का कहना है कि शिवानी कुंडली में टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से एक सैलून चलाती थी. जिस दिन शिवानी की हत्या हुई उस दिन शुक्रवार को शिवानी सैलून में अकेली थी. आरोपी ने बताया कि वह शिवानी को पसंद करता था. शिवानी अचानक 15 दिनों से उससे बात करना बंद कर दी थी, जिस पर वह काफी नाराज था. आरोपी आरिफ को लेकर शिवानी के पिता का भी कहना है कि वो लोग 3 साल से आरिफ से काफी परेशान थे. उसके कारण उन्होंने अपना घर भी बदला था.

आयुष्मान खुराना ने अपनी किताब में करण जौहर को लेकर कही थी ये बड़ी बात..

आरिफ ने पुलिस को घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी. उसका कहना है कि वह शिवानी को मनाने उसके सैलून पर गया था. शिवानी उसे बाहर देख दरवाजा बंद करने की कोशिश की. जिस पर वह जबरदस्ती दरवाजा को धक्का देकर अंदर गया. आरोपी का कहना है कि मैंने उसे बहुत समझाने का कोशिश की लेकिन वह समझने को तैयार ही नहीं थी, फिर मैंने उसको धमकाया. जिस पर वो पुलिस को फोन करने लगी. उसके बाद फोन छीनने पर हम दोनों के बीच हाथापाई हुई, फिर मैंने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को छुपा दिया. इतना ही नहीं आरोपी शिवानी का फोन लेकर उसके व्हाट्सएप से उसकी बहन के मैसेज का रिप्लाई भी दे रहा था.

एक और टिक टॉक स्टार सिया ने की थी खुदकुशी

बता दें शिवानी TikTok पर काफी प्रसिद्ध थी. वह टिक टॉक की मशहूर स्टार के रूप में थी. उसके टिक टॉक पर 1 लाख 75 हजार से अधिक फॉलोवर्स थे. अक्सर वह अपने टिक टॉक पर वीडियो डाला करती थी और प्रशंसकों द्वारा उसे खूब तारीफ भी मिलती थी. मृत्यु के 2 दिन पहले भी शिवानी ने अपना वीडियो टिक टॉक पर डाला था.

शिवानी के पहले मशहूर टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने खुदकुशी कर ली थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अब तक इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है और ना ही सिया के तरफ से कोई सुसाइड नोट. दिल्ली के शाहदरा इलाके की रहने वाली टिक टॉक स्टार ने भी बुधवार की रात फांसी लगा ली. वह भी काफी चर्चित थी.

Ruma Singh