Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

शाहरुख और सलमान ने दिखाई टाइगर vs पठान (Tiger vs Pathan) को हरी झंडी

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

एक समाचार रिपोर्ट जिसमें दावा किया गया था कि आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ में सलमान खान और शाहरुख खान के लिए टाइगर बनाम पठान (Tiger vs Pathan) की एक संयुक्त मीटिंग करने जा रहे हैं, अब विशेष जानकारी है कि बहुप्रतीक्षित फिल्म पहले ही दोनों सुपरस्टारों को सुनाई जा चुकी है. एक महीने पहले दो अलग-अलग हुई मीटिंग में दोनों ने फिल्म की कहानी सुनी.
आदित्य चोपड़ा द्वारा मेगा-स्टार्स को फिल्म सुनाने के बाद, अगले साल मार्च में शुरू होने वाली शूटिंग के लिए नवंबर में तैयारी शुरू करने के लिए टाइगर vs पठान की टीम के लिए स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई है.

filmania youtube

“हिंदी सिनेमा के दो मेगा-स्टार द्वारा स्क्रिप्ट पर अपनी सहमति देने के बाद टाइगर vs पठान की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई. बॉलीवुड के लिए यह फिल्म एक बहुत बड़ा मील का पत्थर साबित होने वाला है क्योंकि इसमें बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले करण अर्जुन सालों बाद फुल लेंथ रोल में एक फिल्म के लिए एक साथ आए हैं. आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख और सलमान के साथ व्यक्तिगत मीटिंग्स कीं और उन्हें फिल्म के बारे में बताया. सुपरस्टार्स को कहानी पसंद आई है और फिल्म अब मार्च में फ्लोर पर जाएगी.” एक ट्रेड सोर्स ने खुलासा किया.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, टाइगर वर्सेज पठान को भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. यह प्रसिद्ध YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जो सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ शुरू हुआ, जो एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) के बाद वॉर (2019) तक जारी रहा, जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अभिनय किया.

अक्षय और परिणीति स्टारर ‘मिशन रानीगंज’ का ‘जलसा 2.0’ (song) हुआ रिलीज

इसके बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत ‘पठान’ (2023) आई, जो हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी हिट है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सभी चार फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं. वाईआरएफ की इस शानदार स्पाई फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म टाइगर 3 है जो नवंबर में दिवाली त्योहार की छुट्टियों के दौरान रिलीज होने वाली है.

1 thought on “शाहरुख और सलमान ने दिखाई टाइगर vs पठान (Tiger vs Pathan) को हरी झंडी

Comments are closed.