Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

यशराज फिल्म्स ने टाइगर 3 का धमाकेदार Song लेके प्रभु का नाम जारी किया

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं. उन्होंने ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर और जनरेशन टू जनरेशन सुने जाने वाले डांस नंबर्स दिए हैं.

यह बहुचर्चित ऑन-स्क्रीन जोड़ी एक बार फिर आदित्य चोपड़ा की टाइगर 3 में अपने किरदारों, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट टाइगर और ज़ोया को दोहराते हुए वापस आ गई है.

पिछले हफ्ते से टाइगर 3 का पहला ट्रैक (tiger 3 song) की खूब प्रतीक्षा की जा रही थी और आज पार्टी ट्रैक लेके प्रभु का नाम जारी कर दिया गया है. इस गाने से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं क्योंकि आखिरी बार दोनों सुपरस्टार्स ने टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से स्वागत में एक साथ डांस किया था, जो साल का सबसे बड़ा गाना बना था.

Tiger 3 Song

इस लाइव डांस ट्रैक (tiger 3 song) में सलमान और कैटरीना अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखती हैं और बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है, जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने गीत लिखे हैं. लेके प्रभु का नाम (हिंदी संस्करण) को अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है. तमिल और तेलुगु संस्करण को बेनी दयाल और अनुषा मणि ने गाया है.

फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट की शॉर्ट फिल्म Kkkk Kiran और Khoob Ladi Mardaani की मुंबई में हुई स्क्रीनिंग

लेके प्रभु का नाम को बेहद भव्य स्तर पर फिल्माया गया है. सितारों और टीम ने कप्पाडोसिया, तुर्की में विदेशी स्थानों की यात्रा की. स्वैग से स्वागत को कोरियोग्राफ करने वाली कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने फिर एक बार सलमान और कैटरीना को नचाया है.

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म, टाइगर 3, दिवाली, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.