Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

Tiger 3 के गानो के साथ Katrina Kaif ने इंटरनेट पर लगाई आग

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

हमारे समय के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियो में से एक, Katrina Kaif, Tiger 3 के पहले गाने “Leke Prabhu Ka Naam” से दिलों को पिघलाने और इंटरनेट पर आग लगाने के लिए तैयार हैं, जो सोमवार, 23 October को रिलीज होगा. गाने में Katrina के 7 smoking look हैं और उनका कहना है कि Leke Prabhu Ka Naam उनके पूरे करियर के सबसे favorite गानों में से एक है.

filmania youtube https://bit.ly/2UmtfAd

Katrina कहती हैं- Mashallah और Swag Se Swagat के बाद एक बार फिर अपनी पसंदीदा Vaibhavi Merchant के साथ टीम बना रही हूं.”वह आगे कहती हैं, “ Leke Prabhu Ka Naam , Anaita Shroff Adajania द्वारा style किया गया है. Anaita ने 7 शानदार लुक तैयार किए हैं, जिनमें से सब में glamour झलकता है.गाने के teaser में, Salman और Katrina की सुन्दर chemistry दिखी, इस dance track को Pritam ने compose किया है और Arijit Singh और Nikita Gandhi ने गाया है और यह गाना त्योहारी सीजन का party anthem बन जाएगा.

अभिनेत्री का कहना है, “Tiger की फिल्मों में गाने हमेशा main attraction में से एक रहे हैं. मुझे पसंद है कि कैसे Vaibhavi ने इस गाने में tiger और zoya की chemistry को एक नए तरीके से कैद किया है. Salman के साथ डांस करना हमेशा अद्भुत होता है और मैं Leke Prabhu Ka Naam की शूटिंग की बहुत सारी अद्भुत यादें अपने साथ ले जाती हूं. जिस तरह swag se swagat को बहुत प्यार मिला, हमें उम्मीद है कि यह गाना भी इस स्तर को और भी ऊंचा उठाएगा.”

cricket ad

Salman Khan और Katrina Kaif भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी on-screen जोड़ी हैं.उन्होंने ऐतिहासिक blockbuster और generation to generation सुनने वाले chartbuster दिए हैं.अब वे Aditya Chopra की Tiger 3 में फिर से अपने प्रतिष्ठित पात्रों, YRF spy universe के सुपर-एजेंट tiger और zoya को दोहराते हुए वापस आ गए हैं और इंटरनेट पर हंगामा मच गया है.

जब भी कैटरीना और मैं एक साथ गाना करेंगे तो लोगों की उम्मीदें आसमान छुएंगी’: Salman khan

Manish Sharma द्वारा निर्देशित, Tiger 3 इस साल दिवाली, 12 November, रविवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.