Thu. Oct 22nd, 2020

It's All About Cinema

सिनेमाघर खुलने के साथ ही PM मोदी की बायोपिक फिर से होगी रिलीज

1 min read

कोरोना वायरस व लगे लॉकडाउन के कारण सभी सिनेमाघर बंद थे. लेकिन स्थिति पहले से थोड़ी सामान्य होने के कारण फिर से सिनेमाघर खोलने की अनुमति दे दी गई है. इसी कड़ी में खबर सामने आई है कि पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म में सिनेमाघर के खुलने के साथ ही सबसे पहले बड़े पर्दे पर री रिलीज होगी. अगले हफ्ते फिल्म PM नरेंद्र मोदी एक बार फिर रिलीज होने वाली है, जो पिछले साल मई में रिलीज हुई थी. अब मेकर्स की ओर से फिर से पोस्टर रिलीज किया गया है. यह फिल्म लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है. फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 PM filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी जानकारी

पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म की री रिलीज़ की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा अगले हफ्ते सिनेमाघरों में… अगले हफ्ते विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म PM नरेंद्र मोदी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऑफिशियल पोस्टर से थियेटर रिलीज की घोषणा की गई है. बता दे फिल्म पिछले साले लोकसभा चुनाव के पहले रिलीज होने वाली थी लेकिन आचार संहिता लागू होने के कारण फिल्म उस वक्त रिलीज नहीं हो पाई. जिस कारण चुनाव के बाद फिल्म को रिलीज किया गया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिस कारण यह फिल्म फिर से सिनेमा घर में रिलीज होने को तैयार है.

विवेक ओबरॉय है लीड किरदार में

यह फिल्में देश के सबसे बेहतरीन डिजाइनरों में से एक और मेरी कॉम और सरबजीत जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले ओमंग कुमार के निर्देशन में यह फिल्म बनी है. जिसमें विवेक ओबरॉय मुख्य किरदार में हैं यानी विवेक ओबरॉय फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी PM नरेंद्र मोदी के इर्द-गिर्द ही घूमती है. फिल्म में नरेंद्र मोदी के छात्र जीवन से लेकर राजनीतिक जीवन, गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया है. विवेक ओबरॉय को इस फिल्म में नौ अलग रूपों में दिखाया गया है. फिल्म में जरीना वहाब ने हीराबेन मोदी का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े, AIIMS की रिपोर्ट को लेकर विकास सिंह के बयान पर भड़के चेतन भगत, कहीं यह बातें

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *