Wed. Jul 24th, 2024

It’s All About Cinema

विवेक रंजन अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) का ट्रेलर रिलीज़

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

विवेक रंजन अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ ( The Vaccine War) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. टीज़र में, निर्माताओं ने दुनिया को खतरनाक COVID-19 महामारी से बचाने के लिए सबसे अच्छी वैक्सीन तैयार करने में भारत की उल्लेखनीय जीत की जानकारी दी.

’बंबई मेरी जान’ की हबीबा मेरी अबतक की सबसे सशक्त भूमिका: कृतिका कामरा (Kritika Kamra)

इसके अलावा, निर्माताओं ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन करके कैंपेन की शुरुआत की, जहां फिल्म स्टैंडिंग ओवेशन मिली. अब, आखिरकार, ‘द वैक्सीन वॉर’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का समय आ गया है, जो फिल्म के लिए लगातार बढ़ते उत्साह को बढ़ाएगा.

The Vaccine War

‘भारत की पहली बायो-साइंस फिल्म’, ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर वैक्सीन के विकास के पीछे भारतीय वैज्ञानिकों के संघर्ष के बारे में बात करता है और पर्दे के पीछे की कई कहानियों को भी उजागर करता है.

filmania youtube

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म को दुनिया के हर कोने में प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. विदेश में स्क्रीनिंग के अलावा, अग्रणी फिल्म निर्माता ने टाइम्स स्क्वायर पर पहला गाना ‘सृष्टि से पहले’ लॉन्च किया.

इस फिल्म में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे. पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

Watch trailer here

2 thoughts on “विवेक रंजन अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) का ट्रेलर रिलीज़

Comments are closed.