Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

TGIF Trailer: ‘द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली हमारे भारतीय संयुक्त परिवारों का उत्सव है’ : विक्की कौशल

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने आज अपनी अगली फिल्म, वाईआरएफ की द ग्रेट इंडियन फैमिली (TGIF Trailer) का ट्रेलर जारी किया और उन्हें लगता है कि यह फिल्म भारतीय संयुक्त परिवारों की भावना का उत्सव है.

TGIF Trailer

विक्की कहते हैं, “टीजीआईएफ एक साधारण, छोटे शहर की कहानी है जो आपके दिलों को छू जाएगी. भारत के हार्टलैंड पर स्थापित, यह उस अटूट बंधन की कहानी है जो परिवार के सदस्य एक-दूसरे के बीच साझा करते हैं. यह दर्शाता है कि परिस्थितियाँ किस तरह उस बंधन की कड़ी परीक्षा ले सकती हैं और भारतीय परिवार के प्रत्येक सदस्य के बीच भावनात्मक जुड़ाव वास्तव में कितना शक्तिशाली है.”

वह आगे कहते हैं, “हमारे संयुक्त परिवार अपने व्यक्तित्वों के कारण वास्तव में अद्वितीय हैं. जब हालात कठिन हो जाते हैं तो वे एक बड़ी ताकत बन सकते हैं और साथ ही वे काफी निष्क्रिय भी हो सकते हैं. टीजीआईएफ हमारे सभी परिवारों की इसी भावना का उत्सव है. मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस भावना से जुड़ेगा और 22 सितंबर को हमें ढेर सारा प्यार देगा.

विवेक रंजन अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) का ट्रेलर रिलीज़

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल, भारती पेरवानी जैसे शानदार कलाकार भी हैं. इस पारिवारिक मनोरंजन फिल्म में विक्की के साथ मानुषी छिल्लर की जोड़ी है.