Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

“ये काली काली आंखें के सीक्वल के साथ यह इंडस्ट्री में मेरा सबसे बड़ा साल होगा”: Tahir Raj Bhasin

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज़ ये काली काली आंखें में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता Tahir Raj Bhasin 21 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाने की तैयारी में हैं. इस अवसर पर, उन्होंने अपनी जर्नी और वर्षों से मिले प्यार पर बातचीत करने के लिए कुछ समय निकाला.

अपने बहुमुखी प्रदर्शन और दमदार स्क्रीन प्रेजेंस के लिए जाने जाने वाले, Tahir Raj Bhasin एक ऐसे अभिनेता के रूप में उभरे हैं जो गहन और ग्रे दोनों तरह के किरदार निभा सकते हैं. विविध किरदारों में जान फूंकने की उनकी क्षमता ने उन्हें दुनिया भर के दर्शकों से आलोचनात्मक प्रशंसा अर्जित की है.

ताहिर ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “ये काली काली आंखें के सीक्वल के साथ यह इंडस्ट्री में मेरा सबसे बड़ा साल होगा! इसलिए, मैं इस जन्मदिन के लिए बेहद खुश और आभारी महसूस कर रहा हूं. मेरे पास इस तरह का एक बड़ा प्रोजेक्ट होना, जो नेटफ्लिक्स पर मेरी सुपरहिट सीरीज़ का सीक्वल है, मेरे लिए यह जन्मदिन वास्तव में रोमांचक बनाता है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं ये काली काली आंखें की शूटिंग कर रहा हूं और रचनात्मक रूप से बहुत तृप्त महसूस कर रहा हूं. मैं एक ऐसा अभिनेता हूं जो स्क्रीन पर खुद को लगातार नया रूप देना चाहता है और मैं भाग्यशाली हूं कि उन आविष्कारों को इंडस्ट्री, मीडिया और दर्शकों ने पसंद किया है और सराहा है. ये काली काली आंखें एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो मुझे अब भी प्यार देता रहता है. मैं अपने सोशल मीडिया पर लगातार सीरीज के बारे में प्रश्नों से भरा रहता हूँ. प्यार और प्रत्याशा स्पष्ट है.”

मास्टर ऑफ कल्ट क्लासिक दिबाकर बनर्जी का “लव सेक्स और धोखा 2” के सेट से मेकर्स ने जारी किया BTS वीडियो

अभिनेता ने यह भी खुलासा किया, “लोग मेरे जन्मदिन पर ये काली काली आंखें से कोई अपडेट साझा कर उपहार देने के लिए मुझे संदेश भेज रहे हैं! यह इसकी अविश्वसनीय सफलता की कहानी को दर्शाता है. मैं अपने रास्ते में आ रही इस सारी सकारात्मकता का आनंद ले रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि जब सीरीज का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर आएगा तो मैं जबरदस्त प्रदर्शन कर सकूंगा.”

जैसा कि ताहिर अपनी यात्रा में एक और मील का पत्थर पार कर रहे है, वह जबरदस्त प्रदर्शन देने और अपनी कला से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए प्रतिबद्ध है. ताहिर अगली बार नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज ये काली काली आंखें के सीक्वल में नजर आएंगे.