Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

सुशांत सुसाइड केस में Sanjay Leela Bhansali से होगी पूछताछ, पुलिस ने भेजा बुलावा, खुल सकते हैं कई राज

1 min read

सुशांत की आत्महत्या का मामला दिन-प्रतिदिन नया तूल पकड़ता जा रहा है. हर दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं सुशांत के दूसरे रिपोर्ट से साफ हो गया है कि अभिनेता ने खुदकुशी की थी. ऐसे में पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर किन परिस्थितियों से मजबूर होकर अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया? इस कड़ी में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की है. मुंबई पुलिस सुशांत के डिप्रेशन में जाने के पीछे का कारण भी पता कर रही है. अब पुलिस इस मामले में मशहूर फिल्म निर्देशक Sanjay Leela Bhansali से पूछताछ करने वाली है.

filmania magazine Sanjay Leela Bhansali

कई फिल्मों में भंसाली की पहली पसंद थे सुशांत

मुंबई पुलिस ने Sanjay Leela Bhansali को पूछताछ के लिए समन भेजा है. इस पूछताछ में भंसाली से कई सारे सवाल किए जाएंगे. बीते दिनों मीडिया में एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें खुलासा किया गया था कि संजय लीला भंसाली के कई फिल्मों के पहले पसंद के तौर पर सुशांत थे. जिनमें से दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन सुशांत को ऐन मौके पर कास्ट ना करके किसी और को शामिल कर लिया गया. जिससे कई सवाल उठते हैं. अगर संजय लीला भंसाली की पहली पसंद सुशांत थे तो फिर उन्हें क्यों नहीं फिल्म में कास्ट किया गया? क्या कारण है जिस वजह से उन्हें फिल्म नहीं दी गई? ऐसे तमाम सवाल दबे पड़े हैं, जिनका खुलासा होना बाकी है.

motivation 2 read ad Sanjay Leela Bhansali

बाजीराव मस्तानी, रामलीला फिल्म के लिए भंसाली ने सुशांत को चुना था

रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली जो आज सबसे अच्छे डायरेक्टर के तौर पर है. वह अपनी फिल्म के लिए सुशांत को कास्ट करना चाहते थे. उन्होंने सुशांत को रामलीला व बाजीराव मस्तानी फिल्म ऑफर की थी, लेकिन उस वक्त सुशांत यशराज कॉन्ट्रैक्ट से बंधे थे. यशराज फिल्म्स द्वारा कॉन्ट्रैक्ट में छूट देने को लेकर भंसाली के आग्रह को ठुकरा दिया गया था. इन सबके बीच अहम बात यह है कि उसी वक्त रणवीर सिंह यशराज फिल्मस से जुड़े थे, उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने को छूट दी गई. यह सारी बातें कई सवाल पैदा करती हैं. क्या सुशांत के साथ भेदभाव हुआ या जानबूझकर उनके साथ ऐसा किया गया. जिसकी जानकारी के लिए पुलिस संजय लीला भंसाली से पूछताछ करना चाहती है.

“मैं चाहता हूं, वो मेरी हत्या करें, मैं आत्महत्या कर उनका काम आसान नहीं करना चाहता” – अनुराग अनंत

पुलिस के अनुसार संजय लीला भंसाली से पूछताछ के बाद यशराज के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से दोबारा पूछताछ की जा सकती है. इसके अलावा शेखर कपूर व कंगना रनौत को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

Ruma Singh


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *