Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

सुशांत सिंह Rajput पर बनने जा रही फिल्म को लेकर सचिन तिवारी ने कही यह बात

1 min read

सुशांत सिंह Rajput के जाने का गम परिवार से लेकर फैंस तक हमेशा के लिए सिर्फ दुख और उदासी छोड़ गया है. उनकी हर एक याद को ताजा रखने के लिए लोग उनसे जुड़े पलों को शेयर कर अपनी भावनाएं जाहिर करते हैं. तो वहीं अब सुशांत की मौत पर एक फिल्म बनने जा रही है. जिसमें उन्हीं के हमशक्ल सचिन तिवारी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म में सुशांत की असल जिंदगी के बारे मे होगी.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Rajput

सुशांत पर आधारित फिल्म का रखा गया नाम

सुशांत अपने चंचल अंदाज और प्यारी सी मुस्कान से बहुत ही जल्द लोगो का दिल जीत लिया करते थे. तो फैंस को अब वहीं बाते और मुस्कुराहट बार-बार उनको याद करने पर मजबूर कर रही है. बहुत ही जल्द सुशांत सिंह Rajput के ऊपर एक फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म का नाम “Suicide Or Murder : A Star Was Lost “ रखा गया है. और इस फिल्म मे सुशांत की तरह ही दिखने वाले सचिन तिवारी उनकी मुख्य भूमिका निभाएंगे. सुशांत की इस फिल्म का फैसला उनके मरने के बाद ही ले लिया गया था. और अब इस मूवी को साल के आखिर तक रिलीज किया जा सकता है.

ये भी पढ़े, सुशांत की आखिरी Movie को फैंस से मिला जबरदस्त रिस्पांस, बनी सबसे ज्यादा देखी जानें वाली फिल्म

सचिन तिवारी ने कहा नहीं करूंगा फैंस को निराश

सचिन तिवारी एक टिक टॉक स्टार हैं. उनकी भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. सचिन ने बताया कि मैं विजय गुप्ता को सोशल मीडिया पर फॉलो करता था. सुशांत सिंह Rajput की मौत के बाद जब उन्होंने मुझे देखा तो उन्होंने मुझे सुशांत की तरह बताया. साथ ही मुझे इस फिल्म में उनका किरदार निभाने के लिए प्रोत्साहित किया. सचिन ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. और इस फिल्म के लिए पूरी मेहनत करूंगा. साथ ही फैन्स को निराश नहीं करूंगा. फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू की जाएगी. इससे पहले भी सचिन तिवारी ने सुशांत के लिए सीबीआई की मांग की थी.

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *