Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियन की इमारत से गिरकर हुई मौत

1 min read

– रूमा सिंह

साल 2020 अपने साथ कई बुरी खबरें लेकर आ रह है. लॉकडाउन के कारण काम रुक जाने की वजह से फिल्म जगत, टीवी जगत में काम करने वाले काफी लोग निराशा से गुजर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने खुद की जाने ले ली है. इन दिनों लगातार फिल्म, टीवी जगत से ऐसी खबरें सामने आ रही है. अब बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियन की मौत की खबर सामने आयी है.

पुलिस जानकारी के अनुसार, अब तक दिशा की मौत का कारण सामने नहीं आया है. दिशा सालियन अपने मंगेतर के साथ मलाड में रहती थी. जानकारी के अनुसार दिशा की मौत 14वें फ्लोर से गिरने की वजह से हुई है. उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है और अभी तक पुलिस कोई भी नतीजे पर नहीं पहुंची है. दिशा सालियन की मौत के समय उनके दोस्त वहां मौजूद थे. पुलिस चश्मदीद गवाहों के बयान दर्ज कर रही है. हालांकि पुलिस ने इस घटना पर अभी तक तय नहीं किया है कि यह आत्महत्या है या हत्या.

बता दे हिंदी सिनेमा के चर्चित कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के अलावा वरुण, ऐश्वर्या राय बच्चन समेत कई लोगों के साथ दिशा सालियन काम कर चुकी है.

VISIT OUR YOUTUBE CHANNEL FOR MORE ENTERTAINMENT AND BOLLYWOOD NEWS https://bit.ly/2UmtfAd