Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, नेपोटिज्म पर दिया बड़ा बयान

1 min read

– रूमा सिंह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने और उनके परिवार को सांत्वना देने का क्रम जारी है. राजनीतिक पार्टियों से लेकर हर कोई उनके पटना आवास उनके परिवार से मिलने जा रहा. इसी क्रम में शनिवार को भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव सुशांत के पटना आवास पर उनके पिता केके सिंह से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त की.

खेसारी लाल, सुशांत के पिता व उनके भाई नीरज-बबलू से मुलाकात की और इस दौरान वह काफी भावुक हो गए. उन्होंने कहा सुशांत काफी अच्छे इंसान थे. उनके अभिनय में कोई कमी नहीं थी. यूपी, बिहार के लोग उनपर गर्व करते हैं. उनके जाने से बिहार समेत पूरा देश उदास है. हमने आज एक गौरव खो दिया.

सोर्स- खेसारी लाल यादव ट्विटर

इस दौरान उन्होंने नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि यह आज का मसला नहीं, बहुत पुराना मसला है. इस मामले पर पुलिस की जांच प्रक्रिया जारी है इसलिए मैं किसी पर कोई टिप्पणी नहीं दूंगा, मगर इतना जरूर कहूंगा कि जो लोग आज नेपोटिज्म को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे अगर वह पहले ऐसा करते तो आज मेरा भाई यहां मौजूद रहता.

उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में क्या होता क्या नहीं सबको मालूम है. बॉलीवुड में शुरू से नेपोटिज्म का बोलबाला है. वहां बिहारी प्रतिभाओं की कोई कद्र नहीं होती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *